AddText 05 08 10.53.00

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद से ही और आक्रामक हो गईं हैं। कंगना अपनी बात रखने के लिए अब इंस्टाग्राम का यूज कर रहीं हैं। जिस बेबाकी के लिए इन्हें जाना जाता है उसी का परिचय देते हुए कंगना ऑक्सीजन सिलेंडर की जमाखोरी करने वालों पर जमकर बरसीं।

कंगना ने कहा कि ’भारत को अधिक ऑक्सीजन की आवश्यकता नहीं है, इसे ईश्वर के डर की जरूरत है। शर्म आती है इन गिद्धों पर।’

अपनी दूसरी पोस्ट में कंगना ने लिखा इतने चोर हैं इस देश में ऑक्सीजन की नहीं इमान की जरूरत है इंसानियत को। बतादें कि हाल ही में उनके खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में एफआईआर दर्ज की गई थी।

यह एफआईआर टीएमसी नेता ऋजु दत्ता ने दर्ज कराई थी और उन्होंने कंगना पर राज्य में दंगे भड़काने की कोशिश का आरोप लगाया था। इसपर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और एक बार फिर सुर्खियों में आ गई।

कंगना ने कहा कि वह इन एफआईआर से डरती नहीं हैं. इसके अलावा कंगना ने फिर ममता बनर्जी के खिलाफ कहा है.कंगना रनौत ने कहा, ‘मजे की बात ये है कि ममता बनर्जी जो खुल्लेआम उन लोगों को मार रही हैं जिन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया.

वो मुझपर सांप्रदायिक हिंसा का आरोप लगा रही हैं. ममता बनर्जी ये तो तुम्हारे अंत की शुरुआत है. पूरा देश देख रहा है तुम्हारे हाथ मासूम लोगों के खून से सने हैं. तुम मुझे नहीं डरा सकती और ना ही एफआईआर करके मेरी आवाज बंद कर सकती.’

कंगना ने बंगाल हिंसा पर ट्विटर पर कई पोस्ट किए थे। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था,  मैं गलत थी, वह रावण नहीं है। वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान ऐडमिनिस्ट्रेटर था.

विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ताड़का है। जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं। उन्होंने हिंसा के वीडियोज भी पोस्ट किए थे जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...