AddText 05 08 10.38.20

ये हद है राजीव प्रताप रूडी जी: लोग तड़प कर मर रहे हैं औऱ आपने MP फंड के 30 एम्बुलेंस छिपा कर रखे, पप्पू यादव ने ऑनस्पॉट खोली पोल : बिहार में कोरोना के त्राहिमाम के बीच लोग जब तड़प तड़प कर मर रहे हैं तब छपरा में सांसद राजीव प्रताप रूडी के एमपी फंड से लाये गये 30 से ज्यादा एंबुलेंस एक कैंपस में छिपा कर रखे गये थे.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने आज उस कैंपस में धावा बोला. छिपा कर रखे गये एंबुलेंस से कवर हटाया औऱ कैमरे के सामने हकीकत उजागर कर दी. पप्पू यादव कह रहे हैं कि छिपा कर रखे गये एंबुलेंस की तादाद 100 थी. लेकिन उनके आने की खबर मिलने के बाद ढ़ेर सारे एंबुलेंस को वहां से निकाल दिया गया.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

पप्पू ने धावा बोला तो सामने आयी हकीकत
दरअसल पप्पू यादव ने आज सारण जिले के अमनौर के पास एक कैंपस में छापा मारा. ये कैंपस छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूड़ी का कार्यालय बताया जाता है. हालांकि उस कैंपस का मालिक कोई औऱ है. इस कैंपस में राजीव प्रताप रूड़ी के कई होर्डिंग-बैनर के साथ साथ प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र का भी बोर्ड लगा है. इसी परिसर में कवर से ढ़क कर तीस से ज्यादा एंबुलेंस रखे गये थे.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

पप्पू यादव ने आज उस कैंपस में छापा मारा औऱ कैमरे के सामने दिखाया कि किस तरह एंबुलेंस को स्टोर कर सांसद के कैंपस में रखा गया था.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

अमौर के पास रखे गये उन एंबुलेंस पर सांसद पंचायत एंबुलेंस सेवा लिखा हुआ है. सभी पर राजीव प्रताप रूडी के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर लगायी गयी है.

एंबुलेंस पर एक टॉल फ्री नंबर भी दिया गया है-18003456222. ये नंबर सांसद राजीव प्रताप रूड़ी के कार्यालय का है. कैमरे के सामने सारे एंबुलेंस को बेनकाब करने के बाद पप्पू यादव ने कहा कि यही बीजेपी की हकीकत है.

दरअसल पूरे बिहार में एंबुलेंस के लिए हाहाकार मचा है. एंबुलेंस संचालक लोगों को लूट रहे हैं. बिहार सरकार बार-बार ये कह रही है कि एंबुलेंस संचालकों की मनमानी पर रोक लगायी जायेगी. सरकार ने एंबुलेंस के लिए भाड़ा भी तय किया है. लेकिन उसे मानने को कोई तैयार नहीं है.

साभार :- daily Bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...