Site icon First Bharatiya

भारत का एक ऐसा परिवार जहाँ 39 लोगों का खाना बनता है एक साथ चार पीढ़ी रहती है एक साथ कभी नहीं होता किसी में झगड़ा !

ytujhtyuj

दोस्तों अभी के समय में हमारे देश में एकता की नामोनिशान धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है एक समय पहले हुआ करता था जब सभी लोगों में एकता रहती थी आज तो भाई-भाई में टूट है बाप-बेटे में टूट है सब अकेले रहना चाहता है. लेकिन आज हम भारत के एक परिवार के बारे में आपको बतायेंगे जो एकता के नाम पर मिसाल है.

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

Image Credit – Instagram

दोस्तों आज के समय में अधिकतर लोगों को छोटा फैमिली पसंद है. लेकिन दोस्तों हम जिस परिवार के बारे में बात कर रहे है. उस परिवार में करीब 39 लोग रहते है एक साथ आज के समय में जहाँ कहा जाता है छोटा परिवार खुशीहाल परिवार वहीँ उसके लिहाज से मिसाल है यह परिवार.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

Image Credit – Instagram

परिवार के सदस्य के सभी लोगों का खाना बनता है एक साथ वहीँ पुरे घर में चलती है बुजर्गों की बात घरों में बहु के बिच चलता है पूरा माँ का मंत्र और दोस्तों सबसे ख़ास बात यह है की परिवार में किसी सदस्य को किसी के साथ कभी झगड़ा नहीं होता है. सभी लोग करते है एक दुसरे का आदर.

Image Credit – Instagram

39 लोगों का खाना बनता है एक साथ चार पीढ़ी रहती है एक साथ कभी नहीं होता किसी में झगड़ा

Image Credit – Instagram

Exit mobile version