AddText 05 08 08.38.34

बिहार के हालातों पर बात करते हुए डिबेट शो के बीच कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक आपस में ही भिड़ गए। डिबेट के दौरान दोनों के बीच जमकर गहमा-गहमी भी खूब हुई।

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

कोरोना वायरस के केस में जहां लगातार इजाफा हो रहा है तो वहीं राज्यों के अस्पतालों में भी अव्यवस्थाएं बढ़ती जा रही हैं। कहीं ऑक्सीजन व बेड की कमी है तो कहीं वेंटिलेटर काम नहीं कर रहे हैं। इस मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

और राजनैतिक पार्टियां भी एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। मामले पर आजतक के डिबेट शो ‘दंगल’ में भी चर्चा की गई, जहां बात करते-करते कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक आपस में ही भिड़ गए। डिबेट के दौरान दोनों के बीच जमकर गहमा-गहमी भी खूब हुई।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

दरअसल, डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता ने बिहार के बक्सर जिले में हो रही अव्यवस्था का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वहां पर छह वेंटिलेटर हैं, लेकिन उनमें से एक भी काम नहीं कर रहा है।

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि वेंटिलेटर इसलिए नहीं चल रहे हैं, क्योंकि या तो मशीनें खराब हैं या तो उन्हें चलाने वाला कोई नहीं हैं। इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यह वह क्षेत्र है, जहां से स्वास्थ्य राज्यमंत्री भी आते हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने अपने बयान में बिहार में लोगों को लगाई गई वैक्सीन को लेकर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ 13 करोड़ बिहार की जनसंख्या है.

तो वहीं केवल 74 लाख लोगों को ही वैक्सीन वहां पर लगाई गई है। इससे इतर सुप्रिया श्रीनेत ने उत्तर प्रदेश के भी आंकड़े साझा करते हुए प्रशासन पर तंज कसा और कहा कि ऐसे लड़ेंगे हम कोरोना से।

साभार :- jansatta

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...