AddText 05 07 08.57.47

कोरोना वायरस नाम की महामारी ने दुनियाभर में लोगों का जीना हराम कर दिया है। जिस दुनिया में हमेशा हलचल रहती थी, आज वही दुनिया थम गई है और सुनाई दे रहा है तो बस पीड़ितों की पुकार और चीखें। इस बीच, शादी जैसे खुशियों के अवसर पर भी कोविड-19 का ग्रहण लग गया है.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

जिसमें सीमित लोग ही जा सकते हैं। साथ ही, महिलाओं के लिए तो और भी समस्या हो गई है जिनका मेकअप और गहने मास्क की वजह से छुप जाते हैं। 

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

महिलाएं मौसम या हालात की परवाह किए बिना शादी और बाकी समारोह पर सजना सवरना काफी पसंद करती हैं। हालांकि, कोरोना वायरस ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया है जिसके कारण उन्हें हर वक्त मास्क में रहना पड़ता है.

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

क्योंकि इस समय मास्क से बड़ा हथियार कोई भी नहीं हैं। मगर जुगाड़ूं महिलाएं इसका भी समाधान निकाल लाई हैं और इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक महिला ने अपने मास्क के ऊपर ही गहने पहने रखे होते हैं। फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी शादी समारोह में शरीक होने पहुंची होगी।

अब मास्क के साथ तो समझौता नहीं किया जा सकता, वो तो लगाना ही होगा। ऐसे में, उस महिला ने मास्क के ऊपर ही नथनी पहन ली है। काबरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ज्वैलरी जुगाड़ लेवल- सुपर अल्ट्रा प्रो मैक्स।’

इस फोटो पर लोग बड़े मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने लिखा- ‘अब बस लिपस्टिक दिखाने का जुगाड़ रह गया है’ तो वही दूसरे ने लिखा- ‘सुंदरता से कोई समझौता नहीं’। वही एक यूजर ने पीपीई किट पहने महिलाओं के मेकअप करने की फोटो भी साझा की है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...