Site icon First Bharatiya

संस्कार – आईएस अधिकारी बनने के बाद भी आज नहीं भूली है अपनी संस्कार, जानिये आईएस मोनिका यादव की अनसुनी कहानी

666666

दोस्तों आईएस मोनिका यादव अपने बैच की सबसे तेज तरार आईएस ऑफिसर में से एक अधिकारी है आपको बता दूँ की मोनिका यादव साल 2017 वाले बैच की है जिनमें उनका रैंक 403 आया था और वो आईएस अधिकारी के लिए चुनी गई थी.

Also read: IAS Success Story: नौकरी छोड़ शुरू की यूपीएससी की तैयारी, पहले प्रयास में नहीं मिली सफलता इस तरफ चौथे बार में की टॉप बनी अधिकारी!

Image Credit – Instagram

दोस्तों यूँ तो आपने कई ऐसे इस ओए आईपीएस अधिकारी के बारे में सुने होंगे ल्केकिन मोनिका यादव की कहानी उन सभी लोगों से थोडा अलग है क्यूंकि मोनिका यादव आईएस बनने के बाद भी आज भी बिलकुल नहीं भूली है अपनी परम्परा आज भी वही संस्कृति में जीती है मोनिका यादव.

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

Image Credit – Instagram

दोस्तों अगर हम मोनिका यादव के बारे में बात करें तो मोनिका यादव मूल रूप से राजस्थान के सीकर जिले की रहने वाली है और उनके गाँव का नाम लिसड़िया है जो की काफी छोटा गाँव है इनका जन्म बेहद साशार्ण परिवार में हुआ था. इन्होने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया तब जाकर इनको ये कामयावी हाशिल हुई.

Image Credit – Instagram

आज भी नहीं भूली है अपनी संस्कार मोनिका यादव

Image Credit – Instagram

Exit mobile version