Site icon First Bharatiya

Pooja Yadav – विदेश में करती थी बड़ी कम्पनी में नौकरी उसे छोड़ आई भारत, बनी आईपीएस अधिकारी देखे तस्वीरे

rr4tggt

दोस्तों जर्मनी में जॉब करती थी पूजा यादव (Pooja Yadav) जर्मी से अपनी नौकरी छोड़कर आई भारत और शुरू किया यूपीएससी की तैयारी बनी आईपीएस अधिकारी बहुत प्रेरणादायक है पूजा यादव की कहानी चलिए जानते है पूजा यादव के सफलता के पीछे की इनसाइड स्टोरी.

Also read: प्रेरणा : एक ऐसा परिवार जहाँ एक साथ बनता है 38 लोगों का खाना एक साथ, एक घर में रहते है 4 पीढ़ी के लोग नहीं होती है झगड़ा

Image Credit – Instagram

दोस्तों दरअसल हम बात कर रहे है देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा की रहने वाली पूजा यादव (Pooja Yadav) के बारे में आज के युवाओं जो खास कर बड़े लेवल की एग्जाम की तैयारी करते है उनको पूजा यादव (Pooja Yadav) की यह सक्सेसफुल स्टोरी जरूर पढनी चाहिए.

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

Image Credit – Instagram

दोस्तों यूँ तो पूजा यादव (Pooja Yadav) विदेश में जर्मनी में रहती थी लेकिन कुछ दिनों के बाद पूजा यादव (Pooja Yadav) जर्मनी से वापस लौट आई अपने स्वदेश भारत और देश के सबसे कठिन एग्जाम कहे जाने वाले यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी में जुट गई और पूजा यादव (Pooja Yadav) को सफलता भी हाथ लगी पूजा आईपीएस भी बनी.

Image Credit – Instagram

दोस्तों पूजा यादव (Pooja Yadav) बेहद इमानदार निष्ठावान पुलिस ऑफिसर के लिस्ट में गिनी जाती है पूजा यादव (Pooja Yadav) कोई पहली पोस्टिंग गुजरात के बनासकांठा जिले के थराद में एएसपी के रूप में पूजा यादव (Pooja Yadav) ने अपने जीवन ढेर सारा संघर्ष किया तब जाकर कहीं इसको ये सफलता हाथ लगी.

Image Credit – Instagram

आईपीएस बनने के लिए छोड़ी विदेश में नौकरी

Image Credit – Instagram

Exit mobile version