AddText 05 07 02.05.58

बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार ने 15 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. इस दौरान सभी दुकानों को बंद रखने का आदेश है लेकिन कटिहार में प्रशासन के आदेश को नजरंदाज कर दुकान खोलना कुछ दुकानदारों को बेहद महंगा पड़ा है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

कटिहार के बड़ा बाजार में लॉकडाउन के दौरान भी कुछ दुकानदार बाहर से शटर बंद कर अंदर कारोबार कर रहे थे और ग्राहकों को कपड़े बेच रहे थे. पुलिस को इसकी भनक लग गई और मौके पर पहुंची टीम ने ऐसे दुकानदारों को तो पहले लाठी से पीटा और फिर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. कुल 14 दुकानदारों पर गाज गिरी है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

दरअसल पुलिस को खबर मिली थी की बाजार में कुछ दुकानदारों लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए बाहर से शटर बंद कर अंदर अपना धंधा चला रहे हैं. सूचना के आधार पर शहर के नगर थाना क्षेत्र में बड़ा बाजार स्थित कई ऐसे दुकानों में छापेमारी की गई जिसका शटर गिरा हुआ था लेकिन दुकाने खुली हुई थी. 

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

मौके पर पहुंची पुलिस ने शटर उठाकर दुकानदार की पिटाई करते हुए बाहर निकाला, तब तक जो दूसरे दुकानदार थे अपने दुकान से बाहर निकल कर भागने लगे लेकिन उन्हें भी पुलिस की लाठी खानी पड़ी. इस दौरान दुकानदारों के परिजन पकड़े गये दुकानदारों को छोड़ देने की विनती हाथ जोड़कर करते नजर आए

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

इस कार्रवाई को लेकर नगर थाना के एसएचओ राघवेंद्र कुमार ने बताया कि बड़ा बाजार से सूचना मिली थी कि बिहार सरकार द्वारा जारी घोषित लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा है. कुछ कपड़ा कारोबारी और चप्पल जूता दुकानदार अपने दुकान को गलत तरीके से खोले हुए थे. इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी की गई जिसमें 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...