htyjhty

दोस्तों भोजपुरी के का कदम अब दुनिया में धीरे-धीरे बढ़ रहा है और भोजपुरी अब आगे बढ़ने को तैयार है क्यूंकि अब भोजपुरी में काम करने वाले लोग भोजपुरी को एक ऊँचे स्तर तक ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में…

image 656

दोस्तों यूँ तो भोजपुरी का नाम सुनते ही लोगों के मन में सबसे पहले एक चीज आता है वह है अश्लीलता लेकिन अब धीरे-धीरे भोजपुरी से अश्लीलता भी खत्म होती जा रही है. और भोजपुरी में भी बड़े लेवल की फिल्म बन रही बड़े बजट की फिल बन रही है.

image 657

दोस्तों इन दिनों एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें जिसमें एक शख्स नज़र आ रहे है उजले बाल और दाढ़ी में दरअसल वो कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव है. जो की अपने आने वाले फिल्म के लिए अपना लुक चेंज किये है.

image 658

दोस्तों दरअसल खेसारी लाल यादव का एक फिल्म आने वाली है जिसका नाम गॉड फादर है. उसी फिल्म में रोल के लिए खेसारी लाल यादव ने अपना ऐसा लुक बनाया है. और इस फिल्म में भोजपुरी की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री यामिनी सिंह भी नज़र आने वाली है वहीँ कुछ दिनों पहले खेसारी लाल यादव का एक फिल्म संघर्ष-2 का टीजर रिलीज किया गया जिसे भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी बजट की फिल्म बताया जा रहा है.

image 659

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...