Site icon First Bharatiya

शादी में बरात के लिए Arya-Go ने लांच किया स्पेशल पैकेज, 21 हजार में मिलेगा 21 कारों का काफिला

uyturyty 692x376 1

अब यूपी बिहार सहित आस-पास के क्षेत्रों में ठंडा खत्म हो चुकी है और अब लग्न का समय आ गया है जी हाँ दोतों अब फरवरी खत्म होने वाला है और मार्च से शादी ब्याह का सीजन शुरू होने वाला है. आज के इस खबर में जानेंगे गाडी के काफिला के बारे में.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

जब शादिया खूब होती है तो लड़के पक्ष के लोगों को एक समस्या होती है वह है बारात में ले जाने वाले गाड़ियो की जी हाँ क्यूंकि गाड़िया की लगन में किल्लत हो जाती है किल्लत इसीलिए होती है क्यूंकि एक समय में शहर में और शादिया होती है जिसके कारण गाडी का किल्लत होता है.

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

वहीँ दोस्तों अधिक लगन होने पर गाड़ी अगर मिलती भी है तो उसका किराया अधिक माँगा जाता है और लोग देते भी है क्यूंकि लोगों के पास मजबूरी होती है और दूसरी गाडी नहीं मिलती है लेकिन arya go अब आपके इस समस्या को जड़ से मिटाने के लिए आ गई है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

अब आपको शादी या फिर किसी और फंक्शन के लिए गाडी बुक करने के लिए पापड़ बेलने की कोई जरूरत नहीं है. दरअसल arya go ने एक ऐसा प्लान लाया है जिससे आपके सारे समस्या का सामाधान एक साथ हो जाएगा.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

जी हाँ दोस्तों आपको मिलेगा 21 हजार में 21 कारों का काफिला जिसमें एक स एक शानदार गाडी रहेंगे आपको बता दूँ की उसमें स्विफ्ट डिजाइर स्कार्पियो से लेकर बोलेरो थार इत्यादि सभी गाडी मौजूद रहेंगे वो भी आपके पसंद क मुताबिक़ अगर आप चाहे तो सभी गाडी स्कार्पिओ ही रख सकते है या सब मिलाकर भी ले सकते है.

अब arya go को लोग खूब पसंद कर रही है और अधिक संख्या में इसे बुक भी कर रही है अगर आप भी इसे बुक करना चाहे तो कर सकते है. बताया जाता है की arya go का सर्विस काफी अच्छा रहा है. जिससे arya go लोगों के दिलों पर राज करने में सफल हो पाई है.

Exit mobile version