RREGWR

अगर आप कार लेने की सोच रहे है और महंगे होने के कारण आप कार नहीं खरीद पा रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है. जी हाँ दोस्तों इस साल के सबसे बेस्ट कार यानी की इस साल सबसे अधिक बिकने वाला कार हौंडा सिटी है आज के इस खबर में हमलोग जानेंगे की कैसे कम कीमत में Honda City कार ख़रीदे.

image 466

दरअसल अगर आप भी Honda City का कार लेना चाहते है कम कीमत में आपको कोर्स24 की वेबसाइट पर जानी होगी और वहां मिलती है सेकेण्ड हैण्ड कारें वहां बहुत सारे कार आपको देखने को मिलेगी लेकिन दोस्तों हमने देखा है Honda City की कार 3 लाख से शुरू है हर रेंज की कार इस वेबसाइट पर उपलब्ध है.

एक कार जो की Honda City की ही है बता दूँ की वह कार 201१ मॉडल है और यह अब तक 60 हजार से अधिक किलोमीटर चल चुकी हैं. वहीँ इस कार की प्राइस मात्र 2 लाख 88 हजार रूपये मांग किये गए है.

image 467

वहीँ दोस्तों एक Honda City की और कार जो की 2012 मॉडल की है और यह हौंडा सिटी पेट्रोल इन्जन्न वाली है और यह कार अभी तक 50 हजार से भी कम किलोमीटर चली है. और इसका किमर इसके ओनर के तरफ से पुरे 4 लाख 20 हजार रूपये डिमांड किये गए है.

Honda City की S MT मॉडल

एक कार Honda City की है जो की 201१ मॉडल की है और इसका कीमत इसके ओनर ने 3 लाख 28 हजार रूपये राखी है वहीँ यह कार अभी तक ३० हजार किलोमीटर चल चुकी है. और इस कार का रजिस्ट्रेशन DL-8C नंबर के साथ आती है.

Honda City की 1.5L I-VTEC V MT मॉडल

उस वेबसाइट पर हौंडा सिटी की एक और कार उपलब्ध है जो की अभी तक कुल ४० हजार किलोमीटर चल चुकी है और इसका इंश्योरेंस भी अगले साल यानी फरवरी 2024 तक वैलिड है और यह दिल्ली नंबर गाडी है. इसका कीमत इसके मालिक ने 4 लाख 15 हजार रूपये राखी है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...