Site icon First Bharatiya

हाईट में छोटी होने के कारण लोग बना रहे थे मजाक, हाशिल की बड़ी कामयाबी बनी सीनियर एडवोकेट

y45g45g

दोस्तों हमारे इस दमाज में सब तरह के लोग रहते है छोटे बड़े नाते काले गोरे और इंसानियत के नाते हमें सभी लोगों का सम्मान करनी चाहिए. लेकिन अभी भी हमारे समाज में कई ऐसे लोग रहते है जो की नाते लोगों को विकलांग को काले लोगों को खुद से निचा दिखने की कोशिश करते है.

Also read: रिक्शा चलाकर-दूध बेचकर खूब संघर्ष करके बने मास्टर रिटायर हुए तो, गरीब बच्चे में बाँट दिए रिटायरी में मिले 40 लाख रूपये!

आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसी खानी बताने वाले है जिसे सुन शायद आप भी भावुक हो जायेंगे जी हाँ दोस्तों आपको बता दूँ की हम बार कर रहे है हरविंदर कौर के बारे में जो की दिखने में काफी खुबसूरत है लेकिन उसका हाईट थोडा कम है.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

लेकिन उन्होंने जो काम किया है वो वाकई शानदार है. एक समय था जब उसे लोगों ने कम हाईट के चलते उसका मजाक उड़ाया लेकिन आज वो एक अच्छा एडवोकेट बनकर उन लोगों के मुंह पर तमाचा मारी है जो कहते है की छोटे कद के लोग कुछ नहीं कर सकते.

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

हाँ दोस्तों अगर आपके अन्दर मेहनत करने की क्षमता हो और आपका हौसला बुलंद हो तो ये मायने नहीं रखता की आपका शारीरिक बनाबट कैसा है और रंग कैसा है. हरविंदर कौर ने भी लोगों के खूब ताने सुने लेकिन अंत तक उन्होंने संघर्ष किया और आज एक अच्छा एडवोकेट है.

बुराई करने वाले आज कर रहे है तारीफ़

हरविंदर कौर भारत की सबसे छोटी वकील है

हरविंदर कौर की हाईट चार फिट से भी कम है

Exit mobile version