AddText 05 06 04.40.58

सीवान के पूर्व सांसद और राजद के दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है. इस वक्त एक बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है. दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनकी बड़ी बहन की भी मौत हो गई है. पटना के एक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान शहाबुद्दीन की बड़ी बहन की भी जान चली गई.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

दिवंगत नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद उनकी बड़ी बहन बच्ची खातून की भी मौत हो गई है. बच्ची खातून शहाबुद्दीन की बड़ी बहन थी. इनका उम्र 62 वर्ष था. बताया जा रहा है कि बच्ची खातून कई दिनों से बीमार थीं.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

और इन्हें बेहतर इलाज के लिए राजधानी पटना के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. भाई की मौत की खबर मिलने के बाद बच्ची खातून और भी ज्यादा टूट गई थीं. उनकी हालत और भी ज्यादा बिगड़ गई थी. आखिरकार गुरूवार को बच्ची खातून ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

गौरतलब हो कि बीते शनिवार को दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में इलाज के दौरान मो. शहाबुद्दीन की मौत हो गई थी. मो. शहाबुद्दीन के शव को आईटीओ स्थित जदीद कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया. पिता के शव को मिट्टी देने के लिए पुत्र ओसामा शहाब और परिवार के कुछ सदस्य कब्रिस्तान तक गए थे.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

बुधवार को उनके पुत्र ओसामा शहाब अपने गांव प्रतापपुर पहुंचे जहां उन्हें सांत्वना देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. ओसामा के पहुंचने के बाद पूर्व मंत्री और राजद के सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी भी प्रतापपुर पहुंचे.

विधायक ने ओसामा से करीब आधे घंटे तक बातचीत की और शहाबुदीन की पत्नी हिना शहाब से बिना मिले ही वहां से निकलना पड़ा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...