AddText 05 06 04.24.02

पटना के बोरिंग रोड चौराहे के पास बीच सड़क पर एक लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. लड़की पुलिसवालों के साथ साथ मौके पर वीडियो बना रहे मीडियाकर्मियों से भी भिड़ गई. दरअसल रात में लॉकडाउन के दौरान लड़की बिना हेलमेट के अपनी स्कूटी पर घूम रही थी.

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

पटना के बोरिंग रोड चौराहे के पास बीच सड़क पर एक लड़की ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. लड़की पुलिसवालों के साथ साथ मौके पर वीडियो बना रहे मीडियाकर्मियों से भी भिड़ गई.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

दरअसल रात में लॉकडाउन के दौरान लड़की बिना हेलमेट के अपनी स्कूटी पर घूम रही थी. इस दौरान पुलिस की नजर उस पर पड़ी फिर उसे रोका गया और पुलिस उसका चालान काटने लगी. इस बात पर लड़की इतना भड़क गई और बीच सड़क पर हंगामा करने लगी.  

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

लड़की ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को धमकाने लगी और बोलने लगी कि आप लोगो मेरा चालान नहीं काट सकते हैं. सरकार बिना सोचे समझे लॉकडाउन लगा देती है. इस लॉकडाउन से आम जनता को कितनी परेशानी हो रही है,

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

सरकार को इससे कोई मतलब नहीं है. लड़की पुलिस को धमकाते हुए बोली कि अगर मेरा चालान किया तो मैं तुम सबका चालान कटवा दूंगी. तुम सबकी नौकरी चली जाएगी और पूरे बिहार में हंगामा मच जाएगा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  

इस बीच लड़की को हर किसी ने बहुत प्यार से समझाने की कोशिश की पर वो किसी की भी बात मानने के लिए तैयार नहीं हुई. इतना ही नहीं मौके पर पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा को बुलाने की जिद पर अड़ी रही.

बोलने लगी कि आज 11 बजे मुझे ट्रेन पकड़नी है. पिछले तीन घंटा से अपने घर से स्टेशन जाने के लिए गाड़ी खोज रही हूं, लेकिन स्टेशन जाने के लिए कुछ नहीं मिल रहा है. इसलिए मैं ऐसे घूम रही हूं.  

सड़क पर लड़की का हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा, चीख-चीख कर बोलती रही कि लोग भूखे प्यासे मर रहे हैं. यहां पर कोई किसी की सुनने वाला नहीं है. बस सरकार को लॉकडाउन की पड़ी है. जिससे आम लोग परेशान होते रहें. मैं बिना हेलमेट के निकली हूं, अब उसका फाइन काटा जा रहा है. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...