AddText 05 06 04.17.48

बिहार के औरंगाबाद में एक ऐसी घटना हुई है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल मायके से विदा होकर ससुराल जा रही एक दुल्हन बीच रास्ते में ही प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति गाड़ी में ही बैठकर इंतजार करता रह गया लेकिन दुल्हन लौट कर आई है. मामला सामने आने के बाद औरंगाबाद पुलिस फरार दुल्हन की तलाश में जुट गई है.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

घटना औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना की है, जहां मायके से विदा होकर ससुराल जा रही एक दुल्हन बीच रास्ते में ही पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ भाग गई. बताया जा रहा है कि 15 दिन पहले ही मदनपुर थाना के सिंदुआरा गांव में महिला की शादी हुई थी.

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

शादी के बाद वह ससुराल गई थी. ससुराल में एक सप्ताह रहने के बाद वह वापस अपने मायके आ गई. उसके साथ पति भी ससुराल गया. वहां उसकी ठीक-ठाक खातिरदारी भी हुई. 

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

दो-चार दिन मायके में रहने के बाद महिला का गौना कराया गया. उसका पति गौना कराकर जब उसे ससुराल ले जा रहा था. तब वह महिला बीच रास्ते में शिवगंज पेट्रोल पंप के शौच के बहाने गाड़ी रोकने के लिए बोली. पत्नी की बात सुनकर पति ने ड्राइवर से बोलकर गाड़ी को रुकवाया.

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

महिला शौच की बात बोलकर गाड़ी से नीचे उतर गई. लेकिन वह वापस नहीं आई. महिला अचानक से गायब हो गई. काफी देर बाद जब पति को शक हुआ तो वह भी गाड़ी से नीचे उतरा और पत्नी की खोजबीन में जुट गया. उसकी पत्नी आसपास कहीं भी नहीं मिली. उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी किसी गैर के साथ फरार हो गई. 

इस घटना को पीड़ित दूल्हे ने संबंधित थाने में शिकायत डार्क कराई है. शिकायत में उसने लिखा है कि 21 अप्रैल को बड़ी धूमधाम से बालूगंज (डुमरी) की रहने वाली लड़की से शादी हुई थी. लिखित आवेदन में कहा गया है कि दुल्हन किसी दूसरे व्‍यक्ति के साथ भाग गई है. 

बहरहाल ये मामला सामने आने के बाद औरंगाबाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उधर दूसरी ओर इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. किसी का कहना है कि युवती का पहले से प्रेम संबंध चल रहा था. इस कारण ही वह फरार हुुुई है. लड़की जिसकेे साथ फरार हुई उसके साथ पहले से उसकी बातचीत हुई होगी. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...