AddText 05 06 10.09.53

राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा पर बुधवार की रात एक महिला का एक स्कूटी सवार महिला ने ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा किया कि पुलिस के पसीने छूट गए. इस दौरान महिला के मन में जो आया वह बोलती गई. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर मोदी तक के विरोध में वह अभद्र टिप्पणी करती चली गई. घटनास्थल पर मौजूद पत्रकारों ने इसका वीडियो बना लिया.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

जानकारी के अनुसार, महिला बिना हेलमेट के थी. पुलिस वालों ने उसे रोककर कहा कि हेलमेट नहीं पहनने के बदले में उसे फाइन देना होगा. इस बात के सुनते ही महिला आग बबूला हो गई. वह नाराज होकर उलटे पुलिसवालों को ही नियम कानून बताने लगी कि वह किसी भी हाल में चालान नहीं देगी.

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

वीडियो में ब्लैक टी शर्ट और पिंक ट्राउजर पहनी महिला का पूरा गुस्सा पुलिसवालों से लेकर सीएम और पीएम तक पहुंच गया. इस दौरान पुलिस महिला को समझाती रही लेकिन उलटे वह उलझी रही.

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

महिला ने इस दौरान कुछ बड़े अधिकारी रसूखदार लोगों से जान-पहचान होने की धौंस दिखाई. इस दौरान महिला ने बताया कि साहब ने उसे स्कूटी का पास बनाने के लिए बुलाया था लेकिन आज उसका पास निर्गत नहीं हो पाया. गुरुवार को पास बनने की उम्मीद है.

वहीं महिला यह भी कहने लगी कि उसके पास ट्रेन का टिकट है. वह स्टेशन जाने के लिए गाड़ी खोजने के लिए आई थी. बाहर में कहीं गाड़ी नहीं मिली. लोग गाड़ी इसलिए नहीं निकाल रहे कि पुलिसवालों द्वारा सख्ती की जाएगी.

तो ऐसे में कैसे कोई स्टेशन जाएगा. यह सब कहते हुए उसने आगे कहा कि आदमी कोरोना से मर रहा है. सरकार को जब मन आता है लॉकडाउन लगा देती है.

इधर, चालान का नाम सुनकर महिला अपनी जिद पर अड़ी रही कि अगर चालान कटा तो आज दारोगा की भी नौकरी चली जाएगी. उसने कहा कि अगर स्कूटी की आज चालान कट गया तो पूरे बिहार में कोहराम मच जाएगा.

स्कूटी की तो चालान कटने से रही और दारोगा जी आप काटने से रहे. उसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अभद्र टिप्पणी करते हुए कहा कि “आज ये नीतीशवा आ के काटेगा इसका चालान.”

महिला ने आक्रोश में आकर पुलिस से कहा कि चालान का पैसा क्या मोदिया या नीतीशवा के पॉकेट में जा रहा है. किसकी पोल खोलू मैं, बोलो. हॉस्पिटल में क्या होता है मैं बताऊं. इस दौरान महिला ने अपनी स्कूटी से टिकट निकालते दिखाया कि उसे स्टेशन जाने के लिए कोई गाड़ी नहीं मिल रही है.

वो स्कूटी को स्टेशन पर नहीं लगा सकती है. डेढ़ लाख की स्कूटी है. इधर, महिला के हंगामे के बाद वायरलेस से थाने की पुलिस को बुलाया गया. मामले को शांत कराने के बाद महिला कुछ-कुछ कहते हुए चली गई.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...