नाबालिग से यौन शोषण के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे आसाराम को भी कोरोना हो गया है। बीते दिनों कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिवव आने के बाद आसाराम का जेल में ही इलाज चल रहा था, मगर बुधवार की रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह अभी आईसीयू में भर्ती है। 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जोधपुर जेल में बंद रेप के दोषी आसाराम की तबीयत बिगडने के बाद उसे  महात्मा गांधी अस्पताल के कोविड सेंटर भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि आसाराम ने बेचैनी होने की शिकायत की थी।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

फिलहाल उसका इलाज जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों आसाराम जेल के 12 अन्य कैदियों के साथ संक्रमित पाया गया। 

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

इससे पहले फरवरी महीने में भी आसाराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उसने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की थी। बता दें कि एससी-एसटी कोर्ट ने 25 अप्रैल 2018 को यौन उत्पीड़न के मामले में आसाराम को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...