नाबालिग से यौन शोषण के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे आसाराम को भी कोरोना हो गया है। बीते दिनों कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिवव आने के बाद आसाराम का जेल में ही इलाज चल रहा था, मगर बुधवार की रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह अभी आईसीयू में भर्ती है। 

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जोधपुर जेल में बंद रेप के दोषी आसाराम की तबीयत बिगडने के बाद उसे  महात्मा गांधी अस्पताल के कोविड सेंटर भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि आसाराम ने बेचैनी होने की शिकायत की थी।

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

फिलहाल उसका इलाज जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों आसाराम जेल के 12 अन्य कैदियों के साथ संक्रमित पाया गया। 

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

इससे पहले फरवरी महीने में भी आसाराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उसने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की थी। बता दें कि एससी-एसटी कोर्ट ने 25 अप्रैल 2018 को यौन उत्पीड़न के मामले में आसाराम को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। 

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...