1620267524660

पंजाब के फगवाड़ा में एसएचओ को मिनी लॉकडाउन के दौरान रुटीन गश्त पर गरीब सब्जी वालों को दबंगई दिखाना भारी पड़ गया. एसएचओ की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने तुरंत प्रभाव से एसएचओ को सस्पेंड कर दिया है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

पंजाब के कपूरथला में फगवाड़ा थाना क्षेत्र के SHO नवदीप सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त पर निकले थे. इस दौरान वह दुकानें बंद करे रहे थे और भीड़ हटा रहे थे. सरकार द्वारा सब्जी मंडियां न लगाने का आदेश है. तभी उन्होंने बिना कुछ कहे एक सब्जी वाले की दुकान पर मिर्च से भरी टोकरी पर लात मर दी.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

भले ही फिल्मी स्टाइल में सिंघम बनने की कोशिश नवदीप सिंह ने की थी, लेकिन अब उन पर यह एक्शन भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद लगातार क्षेत्र में उनके इस कृत्य की निंदा की जा रही थी.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

इसके साथ ही लोगों ने ट्विटर पर डीजीपी से एसएचओ की शिकायत की, जिसके बाद डीजीपी ने नवदीप सिंह को सस्पेंड कर दिया है.

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

पंजाब में कोरना के मामले : पंजाब उन राज्यों में से है जहां लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में यहां 7,514 नए मामले सामने आए. कुल मामले 399,556 हो गए.

173 लोगों की पिछले 24 घंटे में मौत हो गई, जिसके बाद कुल मरने वालों की संख्या 9,645 हो गई. प्रदेश में 24 घंटे में 6115 लोग ठीक हुए, जिसके बाद ठीक होने वालों की संख्या 327,976 हो गई. पंजाब में एक्टिव मामले 61,935 हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...