AddText 05 05 08.22.50

श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के श्रीकाकुलम (Srikakulam) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक बेटी अपने मरते हुए कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पिता को पानी पिलाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसकी मां उसे ऐसा करने से रोक रही है.

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बेटी अपने पिता की बिगड़ती हालत को देखकर फूट-फूट कर रो रही है. वो अपने पिता को पानी पिलाना चाहती है, लेकिन उसकी मां उसे रोक रही है क्योंकि वो नहीं चाहती है कि बेटी भी कोरोना संक्रमित हो जाए.    

Also read: अच्छी खबर : बिहार के लोगों के लिए खुशखबरी अब महज इन जगहों से काफी कम समय में पंहुच जायेंगे दरभंगा एअरपोर्ट, बनने जा रहा फोरलेन

बता दें कि कोरोना संक्रमित शख्स की मौत हो चुकी है. वह दिहाड़ी मजदूर था. उनका नाम असिरी नायडू था. उनकी उम्र 44 साल थी. जब वह शहर से काम करके वापस गांव लौटे तो लोगों ने उन्हें गांव में नहीं घुसने दिया .

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

और गांव के बाहर एक झोपड़ी में क्वारंटीन होने के लिए कहा. जहां उनकी हालत और बिगड़ गई. जब बेटी उन्हें पानी देने पहुंची, उस वक्त वो बेहोशी की हालत में जमीन पर पड़े थे.

Also read: बिहार के जोगबनी से आनंद विहार के बीच में चलने वाली है समर स्पेशल ट्रेन वाया बरौनी, हाजीपुर, छपरा, सिवान, देवरिया, बस्ती, बरेली, मुरादाबाद, गाजियाबाद….आनंद विहार

जानकारी के अनुसार, मृतक का परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है. ये वायरल वीडियो देखकर हर कोई इमोशनल हो जा रहा है. कोरोना के कारण अस्पतालों में बेड की कमी है और कहीं तो लोग हॉस्पिटल तक पहुंच ही नहीं पा रहे.

जान लें कि ये वीडियो मौके पर मौजूद गांव के ही एक शख्स ने बनाया है. वह वीडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि इस आदमी के लिए अस्पताल में बेड नहीं है. मां अपनी बेटी को अपने पिता को पानी देने से रोक रही है

.स्वास्थ्य मंत्रालय के डेटा के मुताबिक, देशभर में आज (बुधवार को) कोरोना वायरस के 3,82,315 नए मामले सामने आए, जबकि 3,780 लोगों की वायरस की वजह से मौत हो गई. हालांकि 3,38,439 संक्रमित रिकवर भी हुए.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...