1620223306710

सीतामढ़ी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की शादी के बाद अपने प्रेमी से घंटों बात किया करती थी। ससुरालवालों के विरोध के बावजूद भी वह मानने को तैयार नहीं हुई। ज्यादा पाबंदी लगाने पर वह पति के घर से तीन लाख रुपये के जेवर लेकर फरार हो गई। इसे लेकर घर वाले काफी परेशान हैं।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

पति ने थक हारकर पत्नी के प्रेमी पर बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का मामला दर्ज कराया है। यह मामला जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र का है। यहां एक महिला अपने पति और ससुरालवालों को धोखा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई है। वह अपने साथ तीन लाख रुपये के जेवर लेकर गई है। पति ने कथित प्रेमी मोनू कुमार झा को आरोपित किया है।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

प्राथमिकी के अनुसार पति का कहना है कि मोनू के साथ उसकी पत्नी की नजदीकियां थीं। बीती 29 अप्रैल को मोनू उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। उसकी पत्नी अपने साथ गहने और काफी अन्य सामान लेकर चली गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...