AddText 05 05 03.30.19

उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात एसडीएम प्रशांत कुमार (38) की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। 2018 बैच के पीसीएस अफसर प्रशांत को 12 अप्रैल को ही बरेली में तैनात किया गया था। तैनाती के कुछ दिन बाद ही वह ड्यूटी के दौरान पॉजिटिव हो गए। उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

इलाज के दौरान प्रशांत की रिपोर्ट निगेटिव भी आ गई थी, लेकिन फेफड़ों में संक्रमण होने के कारण उनकी हालत बिगड़ती चली गई। ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा था।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली ले जाने की बात कही। सोमवार को बरेली से दिल्ली ले जाने के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था की गई। दिल्ली पहुंचने से पहले ही रास्ते मे उनकी मौत हो गई।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

परिवार में पत्नी और एक साल का बेटा
प्रशांत मूल रूप से गाजियाबाद के रहने वाले थे। परिवार में पत्नी प्रीती मिश्रा और एक साल का बच्चा है। प्रशांत के पिता धर्मवीर सिंह एडीजे के पद पर बरेली में तैनात रहे हैं। प्रशांत के परिवार में कई लोग सिविल सर्विस में हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशांत कुमार की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि अब तक यूपी के बदायूं और बरेली जिले में कोरोना के चलते एक-एक SDM की जान जा चुकी है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...