AddText 05 05 02.40.35

बढ़ते कोरोना महामारी के बीच राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गयी है। जेडीयू के सांसद ललन सिंह ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी किस बिल में छिपकर ट्वीट कर रहे हैं। इसकी जानकारी सार्वजनिक करें। बिहार की जनता यह जानना चाहती है कि इस वक्त संकट के घड़ी में तेजस्वी कहां हैं?

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

JDU सांसद ललन सिंह ने यह भी कहा कि बिहार में जब भी कोई संकट आता है तेजस्वी यादव गायब हो जाते हैं। अब बिहार की जनता तेजस्वी यादव को खोज रही है।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

ललन सिंह ने कहा कि बिहार में लॉकडाउन की तमाम परिस्थितियों को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सिर्फ आरोप लगा देने से कुछ नहीं होता है। तेजस्वी खुद इस बात की जानकारी दे की इस आपदा के समय आप कहां हैं?

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

गौरतलब है कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 15 मई तक लॉकडाउन लगाने की बिहार सरकार की घोषणा पर तंज कसा था। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा था.

Also read: राजधानी पटना से रतलाम और सूरत के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलाई जायेगी स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

कि पटना हाईकोर्ट ने राज्य सरकार की व्यवस्था को लेकर जो टिप्पणी की है, उस पर सरकार को जवाब देना चाहिए। आखिर जंगलराज की दुहाई देने वाले अब कहां हैं। तेजस्वी ने कहा कि 15 दिन से समूचा विपक्ष लॉकडाउन करने की मांग कर रहा था, 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...