Site icon First Bharatiya

सहारा इंडिया के निवेशकों को वापस मिलेंगे पैसे, जिला कलेक्टर ने किया समिति का गठन जाने विस्तार से

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 18

Sahara India investors news :सहारा इंडिया कब अपने निवेशकों का पैसा वापस करेगी इस बात को लेकर सभी निवेशक चिंतित है कि उनका पैसा कब वापस होगा | बता दे कि बता दे कि इसको लेकर सहारा अपनी तरफ से कोई बयान नहीं जारी किया है कि कब पैसा वापस किया जाएगा | सहारा में सभी लोग अपना पैसा इसीलिए इन्वेस्ट किये थे कि आने वाले समय में उसको फायदा मिल सके | लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही दरअसल सहारा के ग्राहकों का कहना है कि सहारा समय पूरा होने के बाबजूद भी पैसा वापस नहीं दे रही है |

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

वहीँ इसके लिए अब कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने सहारा इंडिया कंपनी से प्राप्त 15 करोड़ रुपए राजनांदगांव जिले के निवेशकों को लौटाए जाने के लिए तीन सदस्यीय अधिकारियों की समिति का गठन किया है। समिति में अपर कलेक्टर अध्यक्ष तथा जिला कोषालय अधिकारी एवं नगर पुलिस अधीक्षक सदस्य बनाए गए हैं।

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

Sahara India investors समिति द्वारा कंपनी के प्रतिनिधियों से जिले के निवेशकों की सूची प्राप्त की जा रही है। साथ ही प्राप्त आवेदनों का परीक्षण किया जा रहा है। सूची तैयार होने पर सूची का प्रकाशन कर निवेशकों से दावा-आपत्ति ली जायेगी। तदोपरान्त निवेशकों के दस्तावेजों का सत्यापन पश्चात् भुगतान की कार्रवाई की जाएगी।बता दें कि देश में करोड़ों निवेशक हैं, जिनका कई करोड़ रुपए सहारा इंडिया में फंसा हुआ है। ये निवेशक लगातार अपने पैसे वापस करने की मांग को लेकर शासन प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट
Exit mobile version