इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है। नीतीश सरकार ने बड़ा फैसला करते हुए राज्य में 15 मई तक के लॉकडाउन लगा दिया है। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसकी जानकारी दी है। क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद नीतीश कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया है।

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि ” कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लाॅकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया। इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह (Crisis management Group) को कार्रवाई करने हेतू निदेश दिया गया है।

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...