aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 6

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सोनू सूद ने हर बार की तरह एक बार फिर से लोगों का दिल जीता है | सोनू सूद को लोग गरीबों की मसीहा मानते है महामारी के समय में जब पुरे देश में सब चीज बंद हो गई थी | तो सोनू सूद ने सभी लोगों को अपनाया था | ऑक्सीजन उपलब्ध करबाया था |

जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है बिहार के नवादा जिले के जहाँ पर सोनू सूद का इरादा है कि एक अच्छा स्कूल और हॉस्पिटल हो जिससे लोगों को शिक्षा और स्वास्थ अच्छी तरह से मिल सके | बता दे कि उन्होंने नवादा से मुंबई गए सौर पंचायत मुखिया के प्रतिनिधि सह भाजपा के वारसिलीगंज प्रखंड अध्यक्ष दिलीप रावत के सामने यह प्रस्ताव रखा है। वारिसलीगंज के हेमदा की विशिष्ट अपंगता झेल रही चौमुखी और विकलांगता के संताप से गुजर रहे उसके माता-पिता तथा भाई को सोनू सूद का वरदहस्त प्राप्त हो गया है।

इसके बाद सोनू सूद का ध्यान संसाधनों का अभाव झेल रहे नवादा पर गया है। सारी दशा-दिशा को समझने तथा नवादा की भौगोलिक और सामाजिक स्थिति पर गहन चर्चा करने के बाद सोनू सूद ने सहर्ष यह प्रस्ताव रखा है कि यदि नवादा जैसे इलाके में उचित स्थान पर जमीन की उपलब्धता हो जाए तो एक सम्पूर्ण संसाधनयुक्त स्कूल और अस्पताल खोलने की प्रबल इच्छा है।

इस अप्रत्याशित करने वाले प्रस्ताव पर फूले नहीं समा रहे दिलीप रावत ने कहा कि मानवीयता की अप्रतिम मिसाल साबित हो रहे सोनू सूद का यह प्रस्ताव नवादा के लिए एक तोहफा है। इसके लिए वापसी के बाद तत्परता से जुट जाने का इरादा जताते हुए दिलीप रावत ने बताया कि इस शानदार प्रस्ताव को चूकना नहीं है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...