aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 5

बिहार के सितारा आन-वान शान सुशांत सिंह राजपूत सदा हम सभी के दिलों पर राज करेंगे वो हमेशा हम सभी के दिलों में जिंदा रहेंगे | दोस्तों बता दे कि बिहार के राजगीर में बन रही है फिल्मसिटी जिसको लेकर मांग चल रही है कि बिहार सरकार सुशांत सिंह के नाम पर उस फिल्म सिटी का नाम हो इस फिल्म सिटी को विकसित करने पर करीब 142 करोड़ रुपये खर्च किये जायेंगे और इसका नाम दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर होगा या नहीं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बता दे किइस फिल्मसिटी के लिए सबसे बड़ा झंझट था भूमि अधिग्रहण का जिसे अब सलत लिया गया है। अब अगले महीने से इसके निर्माण पर काम शुरू हो जाएगा। इससे पहले राज्य में नई फिल्म नीति बनाई जाएगी, ताकि इस नीति पर फिल्म सिटी का विकास किया जा सके। हालांकि, उन्होंने इसके नाम के बारे में कुछ नहीं बताया। इस फिल्म सिटी का नाम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखने की लंबे समय से मांग की जा रही है।

राजगीर के नीमा गांव में अब अगले महीने से इसके निर्माण पर काम शुरू हो जाएगा। इस परियोजना के संबंध में कला, संस्कृति और युवा संस्कृति मंत्री डॉ. आलोक रंजन ने कहा कि फिल्म सिटी बनाने के लिए भूमि अधिग्रहण का काम पूरा कर लिया गया है। बहुत जल्द फिल्म नीति बनाने पर काम शुरू होगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस संबंध में मुख्य सचिव को निर्देश भी दिए हैं।

फिल्म सिटी अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगी। जिसमें यह फिल्म स्टूडियो आर्ट गैलरी, लिमेशन, शूटिंग थिएटर, स्टूडियो फैसिलिटी, टोटल प्रोजेक्टर, डिजिटल कैमरा, अत्याधुनिक सुव्यवस्थित लैब, फिल्म स्क्रीनिंग लैब, ग्रीन स्क्रीन स्टूडियो, डिजिटल प्रोजेक्टर जैसी सुविधाओं से लैस होगा। , रंगमंच आदि।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...