Site icon First Bharatiya

यात्रिगन कृपया ध्यान दें: रेलवे ने आज कई ट्रेनों को किया रद्द , यहां देखें पूरी लिस्ट

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb253 2

दोस्तों अगर हाल ही में आप भी कहीं ट्रेन से यात्रा करने वाले है तो ये खबर आपके लिए खास है | जी हाँ क्योंकि कई बार ऐसा देखा जाता है कि हम ट्रेन से यात्रा करने के लिए रेलवे स्टेशन जाते हैं लेकिन वहां जाने के बाद हमें पता चलता है कि रेलवे ने ट्रेन कैंसिल कर दिया है। ट्रेन कैंसिल होने के कारण हमें परेशानी होती है। स्टेशन पहुंचकर जब पता चलता है कि रेलवे ने आज कैंसिल कर दे रहा है तो एक तरफ जहां में परेशानी होती है वहीं दूसरी तरफ पैसा भी बर्बाद होता है।

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

आज रेलवे ने कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है।
गोरखपुर की 19 ट्रेनें निरस्त की गई हैं। जबकि 10 जून से देहरादून एक्सप्रेस में सात वातानुकूलित कोच लगाए जाएंगे।गोंडा स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंगb कार्य के चलते आज कई ट्रेनें निरस्त कर दी गई हैं।जिसमें गोरखपुर-एशबाग,गोरखपुर गोण्डा,गोरखपुर मैलानी,सहित कई महत्वपूर्ण ट्रेनें शामिल हैं।यह जानकारी पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरों पंकज कुमार सिंह ने दी।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू
Exit mobile version