aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 13

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से अपना बड़ा दिल दिखाया है | बता दे कि सोनू सूद को लोग रियल हीरो और गरीबों की मसीहा कहते है | और यह बीते दिन महामारी में लोगों के लिए भगवान् बनकर सामने आये थे | और सबका मदद किये थे | और हाल ही में इन्होने वायरल बॉय सोनू को भी गोद लिए है |

दरअसल बिहार के नवादा की चार हाथ-चार पैर वाली बच्ची को सर्जरी के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई बुलाया है। सोमवार को बच्ची अपने माता-पिता और पंचायत के मुखिया के साथ मुंबई के लिए रवाना होंगे। यह जानकारी देते हुए मुखिया दिलीप रावत ने बताया कि सोनू सूद लगातार मेरे संपर्क में हैं और हर संभव मदद का आश्वासन दे रहे हैं।

चहुंमुखी के पिता बसंत पासवान ने बताया कि ‘सोनू सूद के कहने पर बच्ची को लेकर आईजीआईएमएस पटना ले गए थे, लेकिन वहां के डॉक्टर ने कहा कि यह क्रिटिकल केस है। ऐसे में सर्जरी यहां संभव नहीं है। इसके बाद कॉल कर मैंने सोनू सूद को सारी बात बताई। सोनू सूद ने कहा कि बच्ची को लेकर मुंबई आ जाइए, यहां सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद बच्ची को लेकर मुंबई जा रहे हैं।

सोनू सूद ने परिवार से किया बात :

वहीं मुखिया ने कहा कि सोनू सूद ने वीडियो कॉलिंग कर बच्ची के माता-पिता के साथ बात भी की और दिव्यांग बच्ची को भी देखा। वीडियो कॉल पर सोनू सूद को देखने के लिए गांव वाले इकट्ठा हो गए। इस दौरान ग्रामीण काफी उत्साहित नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि इस परिवार में 5 सदस्य हैं, जिसमें पीड़ित बच्ची चहुंमुखी, माता उषा देवी, पिता बसंत पासवान और भाई अमित कुमार शामिल हैं। दिव्यांग दंपती मजदूरी कर बच्चों का लालन-पालन कर रहे हैं। ढाई साल की बच्ची के कमर के हिस्से से दो हाथ और दो पैर जुड़े हैं। जबकि बाकी के दोनों हाथ और पैर नॉर्मल हैं। परिवार वारिसलीगंज प्रखंड के हेमदा गांव में रहता है।

“टेंशन मत लीजिए, इलाज शुरू करवा दिया है”

बच्ची के माता-पिता ने बिहार के नवादा जिले के सब डिविजनल ऑफिसर से इलाज में मदद की गुहार लगाई थी। इस बीच सोनू सूद ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि टेंशन मत लीजिए। इलाज शुरू करवा दिया है। बस दुआ करिए। सोनू सूद का यह ट्वीट देखते ही लोग के हाथ दुआ में उठ गए।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...