aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 12

दोस्तों अगर आप उत्तरी बिहार से आते है तो आपको हाजीपुर से पटना जाने में यह बिहार के कहीं के lg को राजधानी पटना से हाजीपुर आने में सभी के मन में सबसे बड़ा सवाल यही रहता है कि कहीं गाँधी सेतु पूल पर जाम न लगे और हम आसानी से जल्दी पंहुच सके |

लेकिन अब आपको इन जाम की समस्या से अब आपको पूरी तरह से छुटकारा मिलने वाला है। दरअसल आपको बता दूं कि उत्तर बिहार से आने वाले लोगों के लिए यह रोड जल्द ही शुरू होने वाला है। आप महज 15 मिनट में राजधानी पटना से हाजीपुर का सफर तय कर पाएंगे।

जानकारी के मुताबिक बता दे कि भारत के सबसे लम्बा पूल गांधी सेतु का दूसरा लेन भी बनकर तैयार हो गया है और इस पर गाड़ियां फर्राटा जून से भरने लगेगी। गांधी सेतु के दूसरे लेन पर 7 जून को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। जिसके बाद गांधी सेतु का दोनों लेन पर गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी बताया जा रहा है कि इसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे।

वहीं गांधी सेतु पर दोनों लेन पर वाहन शुरू होते ही पटना वैशाली के बीच आवागमन और भी सुगम हो जाएगा और जाम की समस्या से लोगों को निजात मिल पाएगा। वही दूसरी तरफ आम लोगो को आने वाले समय में गांधी सेतु के बगल में एक और गांधी सेतु के समांतर शानदार पुल का निर्माण किया जा रहा है और अगले 5 सालों में इस पुल पर भी गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...