बिहार : अब मात्र 10 मिनट में पंहुच पायेंगे हाजीपुर से पटना और पटना से हाजीपुर

दोस्तों अगर आप उत्तरी बिहार से आते है तो आपको हाजीपुर से पटना जाने में यह बिहार के कहीं के lg को राजधानी पटना से हाजीपुर आने में सभी के मन में सबसे बड़ा सवाल यही रहता है कि कहीं गाँधी सेतु पूल पर जाम न लगे और हम आसानी से जल्दी पंहुच सके |

लेकिन अब आपको इन जाम की समस्या से अब आपको पूरी तरह से छुटकारा मिलने वाला है। दरअसल आपको बता दूं कि उत्तर बिहार से आने वाले लोगों के लिए यह रोड जल्द ही शुरू होने वाला है। आप महज 15 मिनट में राजधानी पटना से हाजीपुर का सफर तय कर पाएंगे।

जानकारी के मुताबिक बता दे कि भारत के सबसे लम्बा पूल गांधी सेतु का दूसरा लेन भी बनकर तैयार हो गया है और इस पर गाड़ियां फर्राटा जून से भरने लगेगी। गांधी सेतु के दूसरे लेन पर 7 जून को आम लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। जिसके बाद गांधी सेतु का दोनों लेन पर गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी बताया जा रहा है कि इसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे।

वहीं गांधी सेतु पर दोनों लेन पर वाहन शुरू होते ही पटना वैशाली के बीच आवागमन और भी सुगम हो जाएगा और जाम की समस्या से लोगों को निजात मिल पाएगा। वही दूसरी तरफ आम लोगो को आने वाले समय में गांधी सेतु के बगल में एक और गांधी सेतु के समांतर शानदार पुल का निर्माण किया जा रहा है और अगले 5 सालों में इस पुल पर भी गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी।