“कच्चा बादाम” कलाकार भुबन बड्याकर ने की फिर से शादी, सबलोग दे रहे बधाई !

दोस्तों कुछ दिन पहले भोजपुरी में एक गाना निकला था | उस गाने पर लोगों ने खूब प्यार बरसाए जी हाँ वह गान भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर राकेश मिश्रा ने गाये थे |और उनका साथ निभा रहे थे भुवन बडयाकर (Kacha Badam Fame Bhuban Badyakar) दरअसल उन्होंने अपनी शादी की है |

आपको बता दे कि गाना का बोल था “कच्चा बादाम ले ल कच्चा बदाम” वहीँ ऐसे में अब भुवन बडयाकर को लेकर एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Bhuban Badyakar New Song Video Viral) पर वायरल हो रहा है। भुवन बडयाकर के इस नए वीडियो ने धमाल (Bhuban BadyakarNew Song) मचा दिया है।

यह भी पढ़ें  बिहार संपर्क क्रांति-गरीब रथ समेत इस रूट की 48 ट्रेनें रद्द रेलवे ने जारी की लिस्ट देखिये

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि भुवन बडयाकर ने फिर से शादी कर ली है। हालांकि हम आपको बता दें कि ऐसा रियल लाइफ नहीं, बल्कि उनकी रील लाइफ में हुआ है। दरअसल भवन बडयाकर का नया गाना होबे नाटी बू (Hobe Naki Bou) टाइम्स म्यूजिक बांग्ला में रिलीज हो गया है। इस गाने में भुवन बडयाकर काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

बात इस म्यूजिक एल्बम की करें तो बता दे कि यह एक डांस नंबर है। इसमें भवन बडयाकर और केशव डे ने अपनी आवाज दी है। केशव डे ने इसे अपनी आवाज के साथ सजाया है और बादल पॉल ने इसे लिखा है। इस म्यूजिक वीडियो में भुवन के साथ अभिनेत्री पायल मुखर्जी भी नजर आ रही है। साथ ही इसमें भुवन और केशव को पायल मुखर्जी के साथ थिरकते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : बिहार में नहीं होगी बालू की किल्लत, खनन में डेढ़ महीने से अधिक का विस्तार, और गिरेंगे भाव

अपने संगीत वीडियो में भुवन एक बार फिर से शादी करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि उनकी पत्नी अडुरी भी इस वीडियो का हिस्सा है। इस वीडियो को सौम्यजीत गांगुली ने डायरेक्ट किया है। ऑल ओवर यह वीडियो काफी जबरदस्त लग रहा है।