aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 43

दोस्तों कुछ दिन पहले भोजपुरी में एक गाना निकला था | उस गाने पर लोगों ने खूब प्यार बरसाए जी हाँ वह गान भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर राकेश मिश्रा ने गाये थे |और उनका साथ निभा रहे थे भुवन बडयाकर (Kacha Badam Fame Bhuban Badyakar) दरअसल उन्होंने अपनी शादी की है |

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

आपको बता दे कि गाना का बोल था “कच्चा बादाम ले ल कच्चा बदाम” वहीँ ऐसे में अब भुवन बडयाकर को लेकर एक नया वीडियो सोशल मीडिया (Bhuban Badyakar New Song Video Viral) पर वायरल हो रहा है। भुवन बडयाकर के इस नए वीडियो ने धमाल (Bhuban BadyakarNew Song) मचा दिया है।

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि भुवन बडयाकर ने फिर से शादी कर ली है। हालांकि हम आपको बता दें कि ऐसा रियल लाइफ नहीं, बल्कि उनकी रील लाइफ में हुआ है। दरअसल भवन बडयाकर का नया गाना होबे नाटी बू (Hobe Naki Bou) टाइम्स म्यूजिक बांग्ला में रिलीज हो गया है। इस गाने में भुवन बडयाकर काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

बात इस म्यूजिक एल्बम की करें तो बता दे कि यह एक डांस नंबर है। इसमें भवन बडयाकर और केशव डे ने अपनी आवाज दी है। केशव डे ने इसे अपनी आवाज के साथ सजाया है और बादल पॉल ने इसे लिखा है। इस म्यूजिक वीडियो में भुवन के साथ अभिनेत्री पायल मुखर्जी भी नजर आ रही है। साथ ही इसमें भुवन और केशव को पायल मुखर्जी के साथ थिरकते देखा जा सकता है।

अपने संगीत वीडियो में भुवन एक बार फिर से शादी करते नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि उनकी पत्नी अडुरी भी इस वीडियो का हिस्सा है। इस वीडियो को सौम्यजीत गांगुली ने डायरेक्ट किया है। ऑल ओवर यह वीडियो काफी जबरदस्त लग रहा है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...