दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने पवन सिंह पहुंचे आरा कोर्ट, हुई फर्स्ट काउंसलिंग

बिहार के भोजपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक लेने के लिए आज आरा के फैमिली कोर्ट पहुंचे. दूसरी पत्नी से तलाक प्रकरण को लेकर पवन सिंह की आज यानि गुरुवार को पेशी हुई. पवन सिंह आरा के फैमिली कोर्ट पहुंचे, वहीं, पत्नी ज्योति सिंह भी थोड़ी देर बाद वहां पहुंची.

पवन सिंह और ज्योति सिंह ने आज न्यायाधीश के समक्ष अपनी-अपनी बात रखे. इस दौरान पवन सिंह और ज्योति सिंह कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट परिसर में दिखे. कोर्ट में पेशी के दौरान जज ने दोनों को अपने चैंबर में थोड़ी देर बैठाकर काउंसिंग भी किए हैं. इसके बाद दोनों कोर्ट से रवान हो गये.

इस भोजपुरी हसीन संग जुड़ी पवन सिंह का नाम

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का नाम इस वक्त जिस हसीन संग जुड़ रहा है वो है स्मृति सिन्हा। यूं तो पवन सिंह का नाम पहले भी कई भोजपुरी हसीनाओं संग जोड़ा जा चुका है। पर इन दिनों उनके और समृति सिन्हा के इश्क के चर्चे खूब हो रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि ज्योंति सिंह और पवन सिंह के बीच तलाक वजह भी स्मृति सिन्हा ही हैं। हालांकि, यह बात कितनी सच है या झूठ इसे बारे में कुछ कहा नहीं सकता। तो वहीं, रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि पवन सिंह और स्मृति सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।