aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 59

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने गायक खेसारी लाल के गाने को एक लड़का ने अपने परीक्षा के पेपर में उत्तर के बजाय लिख दिया | दरअसल बिहार के गोपालगंज जिले के बीपीएस कॉलेज भोरे में इंटरमीडिएट के वार्षिक परीक्षा का आयोजन किया गया था। छात्रों की 11वीं की परीक्षा 11 से 21 मई तक हुई थी।

हिन्दी विषय के प्रश्न संख्या चार के उत्तर में अखिलेश यादव नामक छात्र ने भोजपुरी ‘गाना ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला, राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोको कोला…’ गाने को लिख कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब इसका पेपर इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है | और इस पर एक्टर ने खुद अपनी प्रतिक्रिया दी है |

दरअसल भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकार खेसारी लाला यादव ने इस खबर को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा…’ना, ई ठीक नहीं है! पढ़ाई बहुत जरूरी है। आपलोग बिहार के भविष्य हैं। पढ़ाई के प्रति जिम्मेवार बनिये, लापरवाह नहीं। फिर गाना सुनिये, गुनगुनाइए, हर बिट पर झूमिये, हमको बहुत अच्छा लगेगा’।

Facebook post to Khesari Lal Yadav in which he has advised the student

इधर, कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडेय ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा हुआ है। तो इसकी जांच करा कर दोषी छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी।

This answer sheet of the exam went viral

देखते ही देखते परीक्षा की यह उत्तर पुस्तिका वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के टिप्पणी कॉलेज के बारे में कर रहे हैं। वहीं इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका किसी छात्र द्वारा लिखी भी गई है या किसी ने जान बूझकर कालेज के साथ-साथ छात्र का भी मजाक उड़ाया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...