aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 32

अब Hero Splendor का Electric बाइक आ गया है मार्केट में आज भी भारत में सबसे अधिक कोई बाइक लोगों की पसंद है तो वो है हीरो की splendor जी हाँ दोस्तों इस बाइक की खासियत उया बाइक बहुत कम कीमत में अच्छी सुविधा देती है लोगों को इसी बीच हीरो कंपनी कम बजट में ग्राहकों को बेहतर माइलेज और शानदार फीचर्स प्रदान करता है। लेकिन इसी बीच Hero Splendor के चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी वाली खबरें सामने आई है।

Also read: Indian Railway : अमृतसर आने-जाने के लिए चलने वाली है 2 जोड़ी से अधिक समर स्पेशल ट्रेनें, आप भी करना चाहते है यात्रा तो करें बुकिंग

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह बाइक फुल चार्ज में 200 से 250 किमी तक आसानी से चलेगी। यही नहीं इसके चार्ज होने में भी बहुत कम ऊर्जा खर्च होगी। और कम्पनी का कहना है की यह 1 घंटा के अन्दर ही फुल चार्ज हो जाती है | क्योंकि इसकी टैक्नोलॅाजी बहुत ही कमाल की है। ऐसे में लोगों की उम्मीदें कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor को इलेक्ट्रिक अवतार में देखने के लिए बढ़ चुकी है।

Also read: 1060 करोड़ की लागत से बिहार और उत्तर प्रदेश के बीच बनेगी एक और शानदार फोरलेन हाईवे मिली स्वीकृति, जानिये….

बढ़ते डीजल और पेट्रोल के दाम के चलते अभी भारत में लोगों की पहली चाहत होती है इलेक्ट्रिक बाइक जी हाँ (Electric Vehicle) की डिमांड कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। ख़ासकर टू-व्हीलर सेग्मेंट में लोगों की दिलचस्पी ज्यादा बढ़ी है। ग्राहकों की इसी रूचि को ध्यान में रखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां भी इस सेग्मेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में लगे हैं. देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में घोषणा की है कि जल्द ही घरेलू बाजार में पहले इलेक्ट्रिक वाहन को Vida ब्रांड के अन्तर्गत पेश करेगी।

Also read: Indian Railway : रेलवे चलाने जा रही है इन दो राज्यों के लिए समर स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये रूट और टाइम टेबल…

Also read: बहुत जल्द बिहार के इन सभी स्टेशन का बदल जाएगा लुक विदेशों जैसा दिखेगा यह स्टेशन करोड़ो रुपया खर्च कर रेलवे करने जा रही यह काम

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...