बिहार के नालंदा जिले के वायरल बॉय सोनू ने इनकार किया बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood का ऑफर

दोस्तों कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक लड़का का विडियो आपको खूब देखने को मिलता होगा वह बच्चा चारो तरफ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है | उसके घर पर लोगों की मीडिया वालों की तांता लगी रहती है | दरअसल हम जिसके बारे में बात कर रहे है |

वह बच्चा बिहार के नालंदा जिले के एक छोटे से गाँव हरनौत के रहने वाले है और वह कुछ दिनों पहले नितीश कुमार के सामने जाकर उनसे अपने आगे की पढाई के लिए मदद मांगी थी | जिसके बाद वह लड़का सुर्खियों में है | और उसको बॉलीवुड से लेकर राजनीती के दुनिया में सत्ता पक्ष के लोग विपक्ष के लोग एक से एक ऑफर दे रहे है तो वहीँ सोनू सूद भी कहाँ पीछे रहने वाले है |

यह भी पढ़ें  बिहार : ग्रेजुएट चाय वाली के बाद आया अब NSG कमांडो चाय वाला, ठेले पर लिखी लाइन हो रही वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर के जरिये लिखा की सोनू ने सोनू की सुन ली भाई बाँध लो अपना बस्ता और जाओ पटना के बिहटा स्कूल में सारा वयवस्था हो चूका है | लेकिन सोनू कुमार ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के ऑफर को ठुकरा दिया है।

एक्टर ने 1 दिन पहले इस बच्चे का एडमिशन बिहटा के आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में करवाने की बात कही थी। जिसके बाद सोनू कुमार ने एक्टर के इस पहल को साफ तौर पर मना कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी वह उस स्कूल में पढ़ने नहीं जाएंगे।

यह भी पढ़ें  बड़ी खबर : बिहार में घर बनाने वाले समान गिट्टी,छड़,बालू ,सीमेंट के कीमत में हुई भारी बढ़ोतरी

एक्टर ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि तुम अपने जैसे और बच्चों को ढूंढो, उन्हें हम पढ़ाएंगे। देश भर में 21000 बच्चों को भी पढ़ा रहे हैं। इसमें विभिन्न संस्थानों के साथ मिलकर पहली से 12वीं तक की पढ़ाई के साथ कुछ कोर्सेज भी कराए जाते हैं। उन्होंने सोनू कुमार के घर आने की बात भी कही थी। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्राइवेट स्कूल में दाखिला कराने की मांग को लेकर बिहार के नालंदा जिले का एक 11 वर्षीय लड़का सोनू कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें  राजधानी पटना के उत्तर प्रदेश तक की शुरू होगी बस सेवा तैयारी शुरू, जानिये क्या होगा किराया