aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb254 4

बिहार के लोगों के लिए बहुत ख़ुशी की बात है जी हाँ दोस्तों आपको बता दे कि बिहार में पिछले दिन सरकार ने एक शानदार पेप्सी प्लांट का उद्घाटन बेगुसराय में किया गया था अभी उसमे काम भी चालू कर दिया गया है | उससे वहां के स्थानीय लोगों को काफी सुविधा मिली है |

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत इन 11 शहरों में भीषण ‘लू’ की अलर्ट! दिन पर दिन बढ़ रहा तापमान, जानिये…

दरअसल अब बिहार में अंबुजा सीमेंट लगाने जा रही है फैक्ट्री सीमेंट की जी हाँ 1200 करोड़ की लागत से शानदार फैक्ट्री का निर्माण किया जाएगा | बता दे कि गुरुवार को बिहार सरकार के द्वारा नई दिल्ली में आयोजित बिहार इन्वेस्टर मिनट में अंबुजा कंपनी के सीईओ और बिहार के रहने वाले ने नीरज अखौरी ने बिहार वासियों को नया सौगात देने का ऐलान कर दिया। करीब 1200 करोड़ रुपए की लागत से सीमेंट प्लांट लगाने के ऐलान से लोगो में उत्साह है। यह सीमेंट फैक्ट्री पटना जिले के बाढ़ क्षेत्र में लगेगी।

बिहार के विकाश को मिलेगी नै उडान :

बिहार को इस सीमेंट कारखाना के बन जाने से मिलेगी नै उडानयह योजना बहुत ही शानदार साबित होगा | वहीँ आपको बता दे कि बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन का भी उन्होंने अभिवादन किया। बिहार वासी होने के नाते अपने परदेस में अपना योगदान देने का अवसर प्राप्त होने से वे काफी प्रसन्न दिखे।

इस मीटिंग में बहुत सारे गेस्ट भी पंहुचे थे जिनमे मुख्य रूप से भारत सरकार के वर्तमान वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन भी थे और बिहार सरकार में वर्तमान उद्योग मंत्री सैयद हुसैन के साथ-साथ केंद्रीय इस्पात मंत्री राजेश्वर सिंह, डेवलपमेंट कमिश्नर, उद्योग विभाग के प्रधान सचिव, ए.सी.एस. फाइनेंस और बिहार सरकार के कई बड़े अधिकारी मौजूद थे ।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...