बिहार के मुजफ्फरपुर की प्रसिद्ध शाही लीची से मुंह मीठा करेंगे क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर

जहाँ कहीं भी क्रिकेट की चर्चा होगीं वहां सचिन तेंदुलकर का नाम जरूर आएगा जी हाँ दोस्तों आपको बता दे कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर व उनकी पत्नी डॉ. अंजलि को मैरेज डे पर मुजफ्फरपुर की प्रसिद्ध शाही लीची गिफ्ट की जाएगी। 24 मई को सचिन व अंजलि का मैरेज डे है। टीम इंडिया के मैचों में तिरंगा लहराने, शंख बजाने वाले सचिन के सुपरफैन सुधीर कुमार चौधरी उर्फ गौतम 22 मई को एक हजार लीची लेकर मुंबई के लिए रवाना होंगे।

सुधीर 24 मई को मुंबई के बांद्रा स्थित स्टार क्रिकेटर के आवास पर पहुंचेंगे और मैरेज डे पर शाही लीची से उनका मुंह मीठा कराएंगे। मौके पर श्रीगणेश की तस्वीर भेंटकर शुभकामनाएं देंगे। 25 मई को सुधीर इंग्लैंड रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें  बिहार में एका-एक बदला मौसम का मिजाज इन 10 जिलों में भारी बारिश की आसार जानिये अपने क्षेत्र की हाल?

वहां टीम इंडिया व इंग्लैंड के बीच टेस्ट, वनडे व ट्वेंटी-20 सीरिज होने वाली है। सुधीर ने बताया कि मुजफ्फरपुर के बोचहां के बागानों में अच्छी क्वालिटी व साइज की शाही लीची होती है। लीची बागानों से वह खुद लीची तुड़वायेंगे। लीची खराब नहीं हो, इसके लिए स्पेशल पैकिंग करायेंगे।

उन्होंने बताया कि 2002 से शाही लीची लेकर मुंबई जाते हैं। करोड़ों भारतवासियों की भावना को संन्यास लेने तक जोड़े रहे सचिन सर अपने सगे-संबंधियों को लीची बांटते हैं। उनकी पत्नी लीची देकर काफी प्रसन्न होती हैं। वहीँ आपको बता दे की मुज्ज़फरपुर की इस शाही लीची का स्वाद भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी चख चुके है |

यह भी पढ़ें  बिहार में बारिश से राहत : आज इन आठ जिलों में होगी बारिश, 48 घंटे के बाद फिर बढ़ेगा पारा