AddText 05 03 03.28.03

बिहार में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गयी है। अस्पताल में मरीजों के इलाज की पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। जिसे लेकर नेता प्रतिपक्ष आएं दिन सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। स्वास्थ्य व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लिए स्वास्थ्य उपकरण की खरीदारी के लिए एक करोड़ रुपये की राशि आवंटित की है।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने वैशााली के जिला योजना पदाधिकारी को पत्र लिखकर मोहनपुर प्रखंड,राघोपुर और बिदुपुर पीएचसी के लिए 100 ऑक्सीजन गैस सिलेंडर, पचास ऑक्सीजन ट्रॉली, 50 ऑक्सीजन फ्लो मीटर, 200 ऑक्सीजन मास्क, 50 बेड गद्दा सहित 100 बेड और 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन खरीदने को कहा है।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

1620035711980

तेजस्वी यादव ने इस लेटर में लिखा है कि इन स्वास्थ्य उपकरणों की खरीदारी अति शीघ्र की जाए। स्वास्थ्य उपकरणों की खरीदारी में यदि राशि कम पड़े तो तत्काल उन्हें अवगत कराया जाए। बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले और मरीजों को अस्पतालों में हो रही परेशानी को को देखते हुए तेजस्वी यादव ने यह फैसला लिया है। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लिए स्वास्थ्य उपकरण की खरीदारी के लिए एक करोड़ रुपये की राशि आवंटित की।

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...