सहारा निवेशकों ने जोनल कार्यालय का गेट किया जाम, कंपनी प्रबंधन के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

सहारा एक ऐसी कम्पनी है जिसको लोगों ने अपना भविष्य का सहारा माना था | और इसके अलग-अलग स्कीम में अपना पैसा निवेश किये | लेकिन अब उन निवेशकों को सहारा कम्पनी के ऊपर आरोप है कि समय पूरा होने के बाबजूद भी सहारा पैसा नहीं दे रहा है | अब उसके चलते जगह-जगह पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे है | बता दे कि बोकारो शहर के सिटी सेंटर सेक्टर चार स्थित सहारा इंडिया के जोनल कार्यालय में बुधवार को निवेशकों ने जमकर हंगामा करते हुए कार्यालय के मुख्य द्वार पर धरना दिया।

उक्त कार्यक्रम के दौरान आंदोलनकारियों ने मेनगेट की तालाबंदी भी की। सभी आंदोलनकारी हाथों तख्तियां लिए हुए थे झारखंड मुक्ति मोर्चा के झंडे के का साथ साथ सहारा श्री चोर है,बोकारो रिजन के चोर दिनेश कुमार हाय हाय लिखा हुआ था। सभी ने एक स्वर में कहा लोगों की जिंदगीभर की गाढ़ी कमाई सहारा इंडिया में जमा कराया। लेकिन उसके बाद समय मैच्योरिटी पूरा होने के बाबजूद भी सालों से सहारा अपने ग्राहकों को पैसा नहीं दे रहा है |

यह भी पढ़ें  Indian Railways : बरेली से गुजरने वाली राज्य रानी एक्सप्रेस सहित आठ ट्रेनों को किया रद्द, देखें लिस्ट

यदि निवेशक मामले की जानकारी लेने पहुंचते है तो उसे जोनल कार्यालय से कोई जानकारी नहीं दी जाती है। जोनल हैड व अन्य अधिकारियों का व्यवहार भी निवेशकों के प्रति संवेदनशील नहीं रहता है। कहा उक्त स्थिति को लेकर लगातार सरकार को जानकारी देने के बाद भी सरकार गंभीर नहीं है।

जिस कारण लोगों का लाखों रूपए अब डूबने के कगार पर पहुंच गए है। ऐसे में इस जोनल कार्यालय का क्या काम है। कहा मामले पर यदि जल्द से जल्द समाधान नहीं होता कार्यालय को अनिश्चितकाल के लिए तालाबंदी कर दी जाएगी। इस अवसर पर कन्हैया सिंह,आलोक सिंह,राकेश कुमार,शांति देवी,ऋचा सहित अन्य मौजूद रहे।