AddText 05 03 03.16.32

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) की पत्नी कैंडिस (Candice) को उनके पति से सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी छिनने के बाद सोमवार को गोल्फ खेलते हुए देखा गया था। डेली मेल के अनुसार, कैंडिस सिडनी में एक्सक्लूसिव NSW गोल्फ क्लब में अपनी मां केरी फालज़ोन के साथ गोल्फ खेल रही थीं। डेविड से जुड़े विवाद के बारे में पूछे जाने पर कैंडिस ने कहा, “हम अच्छा कर रहे हैं, हम अच्छे हैं, धन्यवाद”। 

बता दें कि डेविड को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) की टीम हैदराबाद के कप्तान के पद से हटा दिया गया है और ये जिम्मेदारी न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को सौंप दी गई है। इस बीच, IPL के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में गिने जाने वाले डेविड को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार के मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में भी शामिल नहीं किया गया था जिसमें SRH 55 रन से हार गई थी।

डेविड को मैच के दौरान 12 वें खिलाड़ी के कर्तव्यों का पालन करते हुए देखा गया था और वह लड़कों के लिए पानी लेकर मैदान के ऊपर-नीचे भाग रहे थे। ऐसा पता चला है कि बीच सीजन के कप्तानी बदलने से डेविड “निराश” और “हैरान” थे। SRH के क्रिकेट निदेशक टॉम मूडी ने कहा कि डेविड फैसला समझ चुके हैं और प्लेइंग इलेवन से बाहर होने के पीछे की वजह भी जान गए हैं। 

मूडी ने कहा कि टीम बचे हुए सीजन के लिए एक अलग कॉम्बिनेशन ट्राई करना चाहती थी और चूंकि अन्य अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अच्छा खेल रहे थे इसलिए डेविड को इतने अच्छे फॉर्म में नहीं होने के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था।

डेविड ने इस सीजन में 6 मैचों में 32.16 की औसत से 193 रन बनाए हैं। हालांकि, ये फैसला फैंस को पसंद नहीं आया है जिन्होंने मैनेजमेंट को याद दिलाया कि डेविड की लीडरशिप में ही फ्रेंचाइजी ने 2016 में अपना पहला IPL खिताब जीता था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...