तस्वीर में छिपा है एक लड़की का नाम, होशियार लोग भी नहीं दे पाए इस आसान सवाल का जवाब

दोस्तों अभी के समय में हर कोई अपने आप को होशियार और सबसे बुद्धिमान समझता है | लेकिन कई बार ऐसा होता है कि लोगों की होशियारी नहीं चल पाता है उनसे भी होशियार अगला निकल जाता है | दोस्तों कुछ ऐसे ही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक सौ रुपया का नोट है एवं एक पानी का नल है और उस पर लिखा गया है कि इससे किसी लड़की का नाम बनता है | ज्यादातर लोगों को लगता है कि वह पहेलियों को आसानी से सुलझा लेंगे, लेकिन कई बार सिंपल पहेलियां सुलझाने में उनको अपनी नानी याद आ जाती है.

यह भी पढ़ें  सहारा इंडिया में आपका भी फंसा है पैसा, जानिये कब मिलेगा पैसा पटना हाईकोर्ट ने दिया ये आदेश

तस्वीरनुमा यह पहेली इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Story) हो रही है. इस तस्वीर में एक ऐसी लड़की का नाम छिपा है, जो बहुत ही कॉमन नाम है. बस आपको इस तस्वीर को ध्यान से देखना है और लड़की का नाम बताना है.

अगर आप खुद को बुद्धिमान मानते हैं तो लड़की का नाम बताइए. बता दें कि लड़की का नाम बताने में अधिकतर लोगों के पसीने छूट गए हैं. 99 प्रतिशत लोग इस सिंपल सी पहली का जवाब नहीं दे पाए हैं. कुछ ही लोग इस पहेली का सही जवाब दे पाए हैं. आप देख सकते हैं कि तस्वीर में एक सौ का नोट है. इसके अलावा तस्वीर में एक नल मौजूद है. इन्ही दो चीजों से आपको लड़की का नाम खोजना है.

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : खाद्य तेलों के भाव 50 रुपये लीटर तक गिरे, लेकिन उपभोक्ताओं को नहीं मिल पा रहा लाभ

10 सेकंड में देना है जवाब
सोशल मीडिया पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बहुत सारे लोग तस्वीर को ध्यान से देखने के बाद भी लड़की का नाम नहीं बता पा रहे हैं. आप भी तस्वीर को ध्यान से देखिए और अगर आपको 10 सेकंड के भीतर लड़की का नाम पता चल जाए तो कमेंट करके बताइए. लेकिन ध्यान रहे आपको 10 सेकंड के भीतर ही यह चैलेंज जीतना है. अगर इसके बाद आप लड़की का नाम बता पाए तो आप हार जाएंगे |

बता दें कि यह पहेली बहुत ही सिंपल है. सौ रुपये के नोट से इसमें ‘सो’ निकालना है तथा नल से ‘नल’. अब दोनों को जोड़ने के बाद(सो+नल) पूरा नाम सोनल हो गया है. इस तरह इस सिंपल से सवाल का जवाब ‘सोनल’ है. सोनल बहुत ही आसान नाम है और यह आम तौर पर देखने को गाँव शहर हर जगह यह नाम सुनने को मिल जाता है |

यह भी पढ़ें  बिहार : एक पैर पर 1KM कूदकर स्कूल जाती है ये बच्ची, अब मदद करेंगे अभिनेता सोनू सूद बोले....