aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 12

सहारा कम्पनी में आपका भी पैसा फंसा है तो आपके लीयते ये खबर खास है जी हाँ दोस्तों! आपको बता दे की बुधवार 11 मई को सहारा कम्पनी के मालिक सुब्रत राय को पटना हाईकोर्ट में पेशी होनी है | इस कम्पनी मे करोड़ो लोगों ने अपना पैसा निवेश किया है | सभी को बहुत लम्बे समय से इंतजार है कि कब मिलेगा उसका पैसा | बता दे कि इसके साथ ही अब कोर्ट ने पूरी तरह से सुब्रत राय को रियायत देने से मना कर दिया है।

11 तारीख को कोर्ट में पेशी होंगे सुब्रत राय :

जानकारी के लिए आपको बता दू कि सहारा के ग्राहकों को सहारा कंपनी के ऊपर आरोप है कि सहारा सिर्फ और सिर्फ अपने निवेशकों को ठगने का काम किया है | बड़े-बड़े सपने दिखाकर ठेंगा दिखाने का काम किया है | जिसकी वजह से इसमें कई लोगों की गाढ़ी कमाई का पैसा फंस गया था, लेकिन अब इन लोगों का पैसा बहुत जल्द बाहर आने की संभावना है, क्योंकि कोर्ट ने अब सहारा प्रमुख सुब्रत राय को 11 मई को अदालत में पेश होने के निर्देश दिए हैं। समय पूरा होने के वाबजूद भी नहीं वापस कर रही है कम्पनी पैसा |

पिछले 27 अप्रैल को हुई थी तारीख :

इस मामले में 2000 से अधिक लोगों ने पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी जिस पर अब पटना हाई कोर्ट के न्यायाधीश संदीप कुमार की एकल पीठ ने इस मामले में सुनवाई की है। याचिकाकर्ता प्रमोद कुमार की याचिका पर सहारा ने 27 अप्रैल को भी सुनवाई की थी।

इस दौरान कोर्ट ने सहारा से जवाब तलब किया था कि बताएं कब और कैसे निवेशकों के पैसे वापस करेंगे इस पर अभी तक ऐसी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। वहीँ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सहारा इंडिया ने अलग-अलग स्कीमों के तहत 232.85 लाख निवेशक को 19400.87 करोड रुपए और सहारा हाउसिंग इन्वेस्टमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने 75514 लाख निवेशकों से 6380.50 करोड रुपए जुटाए हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...