AddText 05 03 01.37.21

Shahabuddin Death Case: सीवान के पूर्व सासंद शहाबुद्दीन को पिछले महीने 20 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी मौत का कारण कोरोना बताया जा रहा है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

पटना. सीवान के पूर्व सांसद और राजद नेता शहाबुद्दीन (RJD Leader Shahabuddin) की मौत को लेकर बिहार की राजनीति रंग पकड़ने लगी है. इस कड़ी में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने शहाबुद्दीन की मौत को ही सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

जीतन राम मांझी ने इस मसले को लेकर जांच की मांग की है साथ ही शहाबुद्दीन का अंतिम संस्कार भी पूरे राजकीय सम्मान के साथ करने की बात को दोहराया है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, दिल्ली के मुख्यमंत्री और नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन की जांच कराई जाए एवं उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान किया जाए. पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने भी कहा कि शहाबुद्दीन की मौत को लेकर कोई न कोई राज है जो सामने आना चाहिए.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

मालूम हो कि बिहार के बाहुबली रह चुके शहाबुद्दीन की दो दिन पहले दिल्ली के एक अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई थी. सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन सजा काटने के लिए तिहाड़ जेल में डाले गए थे.

जहां उनकी तबीयत बिगड़ने पर उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था. शहाबुद्दीन की मौत पर लालू प्रसाद यादव समेत उनकी पार्टी के कई बड़े नेताओं ने शोक प्रकट किया था.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...