AddText 05 03 01.28.32

पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम शैलेश कुमार यादव को एक मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हे, पंडित और शादी में शामिल अन्य मेहमानों के साथ अभद्र व्यवहार करने का खामियाजा उठाना पड़ा है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद से शैलेश कुमार यादव को हटाने का दबाव बढ़ता गया था.

Also read: Dhanbad Anand Vihar Train: यात्रिगन कृपया ध्यान दे धनबाद से आनंद विहार के लिए एक-एक फेरे स्पेशल ट्रेनों का परिचालन, जानिये टाइम टेबल

पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम शैलेश कुमार यादव को एक मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हे, पंडित और शादी में शामिल अन्य मेहमानों के साथ अभद्र व्यवहार करने का खामियाजा उठाना पड़ा है. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद से शैलेश कुमार यादव को पद से हटाने का दबाव बढ़ता गया था.  
(इनपुट – aaj tak

Also read: बिहार के जोगबनी से आनंद विहार के बीच में चलने वाली है समर स्पेशल ट्रेन वाया बरौनी, हाजीपुर, छपरा, सिवान, देवरिया, बस्ती, बरेली, मुरादाबाद, गाजियाबाद….आनंद विहार

वहीं इस मामले में कानून मंत्री रतन लाल नाथ ने बताया कि इस मामले में डीएम ने गलती मान ली है. कानून मंत्री ने बताया कि मुख्य सचिव शैलेश कुमार यादव को सस्पेंड किया गया है.  रावल हेमेन्द्र कुमार को जिले का नया डीएम नियुक्त कर दिया गया है.  26 अप्रैल को डीएम ने एक मैरीज होम से जाकर शादी को बीच में ही रुकवा दिया था.

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

साथ ही दूल्हे, पंडित समेत अन्य मेहमानों के साथ बदसलूकी की थी. इस घटना की कड़ी आलोचना हुई थी. अब इस मामले की जांच दो सीनियर आईएएस अफसर कर रहे हैं.

Also read: खुशखबरी : बिहार के इस जगह पर बना देश का सबसे बड़ा परीक्षा भवन, एक बार में इतने अभ्यार्थी दे सकते है परीक्षा

डीएम शैलेश कुमार यादव की इस हरकत पर बीजेपी विधायक आशीष दास उन्हें हटाने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए थे. आशीष दास का कहना है कि उन्हें खुशी है कि  शैलेश कुमार यादव ने अपनी गलती को माना  है.

जिलाधिकारी शैलेश यादव के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. ये वीडियो डीएम द्वारा मैरिज हॉल पर की गई कार्रवाई के दौरान के थे. डीएम कोरोना महामारी  के इस समय में आयोजित शादी समारोह में शामिल लोगों द्वारा कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं किए जाने पर भड़क गए थे.

डीएम ने मौके पर मौजूद दुल्हा, पंडित, लड़के, लड़की के माता-पिता और पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और उन्हें पद से हटाने की मांग होने लगी थी. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...