बॉलीवुड हेरोइन रवीना टंडन पहुंची बिहार, बोली ‘जगह मिला तो मैथली फिल्मों में जरूर करुँगी काम’

बॉलीवुड दुनिया के मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन दो दिनों के लिए बिहार की दौड़े पर आई थी दरअसल वो बिहार के दरभंगा जिला में आई थी | (Bollywood Actress Raveena Tandon On Darbhanga Visit ) दरभंगा जैसे ही पंहुचे वहां पर उनके फैंस की सेल्फी लेने की तांता लग गया |रवीना टंडन बिहार एक शो की उद्घाटन करने के लिए आई थी | वहां पर उसने मीडिया से बात करते हुए अपनी बात को भी राखी है | आईये जानते है पूरी विस्तार से….

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मै हिंदी के अलावा बहुत से भाषा में काम कर चुकी हूँ | जैसे साउथ, मराठी, बंगाली, तमिल, तेलगु इत्यादि | वहीँ उन्होंने वहां पर ये भी बोला कि अगर मुझे मिथिला की फिल्मों में काम करने की मौका मिले तो हम ज़रूर काम करूँगा |

यह भी पढ़ें  बिहार में 3 जुलाई को मेगा रेल ब्लॉक के चलते 17 ट्रेने रद्द विक्रमशिला और ब्रह्मपुत्र भी चलेगी दुसरे रूट से

एक्ट्रेस रवीना टंडन को देखने के लिए मौके पर काफी संख्या में प्रशंसक पहुंचे थे। इस अवसर अपने अंदाज में रवीना ने अपने दर्शकों का अभिवादन करते हुए उनसे अपनी पिक्चर KGF 2 को देखने की अपील की। इस दौरान रवीना टंडन ने कहा कि यहां के लोगों का काफी प्यार मिला है।

ये सभी फिल्म में काम कर चुकी है रवीना :

आपको बता दें कि रवीना टंडन कई सुपर हिट फिल्में दें चुकी हैं। उन्होंने बारूद, सत्ता, दूल्हे राजा, आंटी नंबर वन, कीमत, सलाखें, दिलवाले, मोहरा, लाडला और क्षत्रिय जैसी अनेक हिट फिल्में दी है। कुल 63 फिल्मों में रविना टंडन ने काम किया है।

यह भी पढ़ें  Sahara India : सहारा के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी कम्पनी ने बताई कहाँ गई जनता के पैसा?

रवीना ने गोविंदा, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है।रवीना के दरभंगा दौरे को लेकर हवाई अड्डे से कार्यक्रम स्थल तक व्यापक सुरक्षा के इंतजाम किये गये थे। रवीना टंडन को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई। जिस कारण दरभंगा-मुजफ्फरपुर NH-57 पर एक तरफ से करीब एक घंटे तक जाम रहा।