aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 1

बॉलीवुड दुनिया के मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन दो दिनों के लिए बिहार की दौड़े पर आई थी दरअसल वो बिहार के दरभंगा जिला में आई थी | (Bollywood Actress Raveena Tandon On Darbhanga Visit ) दरभंगा जैसे ही पंहुचे वहां पर उनके फैंस की सेल्फी लेने की तांता लग गया |रवीना टंडन बिहार एक शो की उद्घाटन करने के लिए आई थी | वहां पर उसने मीडिया से बात करते हुए अपनी बात को भी राखी है | आईये जानते है पूरी विस्तार से….

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मै हिंदी के अलावा बहुत से भाषा में काम कर चुकी हूँ | जैसे साउथ, मराठी, बंगाली, तमिल, तेलगु इत्यादि | वहीँ उन्होंने वहां पर ये भी बोला कि अगर मुझे मिथिला की फिल्मों में काम करने की मौका मिले तो हम ज़रूर काम करूँगा |

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

एक्ट्रेस रवीना टंडन को देखने के लिए मौके पर काफी संख्या में प्रशंसक पहुंचे थे। इस अवसर अपने अंदाज में रवीना ने अपने दर्शकों का अभिवादन करते हुए उनसे अपनी पिक्चर KGF 2 को देखने की अपील की। इस दौरान रवीना टंडन ने कहा कि यहां के लोगों का काफी प्यार मिला है।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

ये सभी फिल्म में काम कर चुकी है रवीना :

आपको बता दें कि रवीना टंडन कई सुपर हिट फिल्में दें चुकी हैं। उन्होंने बारूद, सत्ता, दूल्हे राजा, आंटी नंबर वन, कीमत, सलाखें, दिलवाले, मोहरा, लाडला और क्षत्रिय जैसी अनेक हिट फिल्में दी है। कुल 63 फिल्मों में रविना टंडन ने काम किया है।

रवीना ने गोविंदा, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है।रवीना के दरभंगा दौरे को लेकर हवाई अड्डे से कार्यक्रम स्थल तक व्यापक सुरक्षा के इंतजाम किये गये थे। रवीना टंडन को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई। जिस कारण दरभंगा-मुजफ्फरपुर NH-57 पर एक तरफ से करीब एक घंटे तक जाम रहा।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...