यात्री कृपया ध्यान दे! शुरू हुआ हटिया-पटना पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस का परिचालन जाने समय सारणी

दोस्तों आप सबके पसंदीदा ट्रेन हटिया-पटना पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस का पिछले 18 अप्रैल से शुरू हो चूका है परिचालन बता दे कि यह ट्रेन धनबाद होकर चलने वाली हटिया-पटना पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस पूर्व की तरह रोज डेली चलेगी। भारतीय रेलवे ने यात्रिओ को सुविधा को देखते हुए चार और ट्रेन की बढाने की घोषणा की है | जिसमे पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस भी शामिल है |

दरअसल इस ट्रेन को महामारी के जब बंद किया गया था तो इसे कुछ दिन बाद फिर से चालू किया गया लेकिन सप्ताह में सिर्फ तीन दिन ही चलाया जा रहा था | लेकिन अब 19 अप्रैल से डेली चलाया जा रहा है | जल्द ही सप्ताह में सातों दिन का रिजर्वेशन शुरू किया जाएगा। 20 महीने बाद नौ नवंबर से 18622 हटिया-पटना पाटलिपुत्रा एक्सप्रेस हर मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को स्पेशल के रूप में चल रही थी।

यह भी पढ़ें  भीषण गर्मी के बीच रेलवे ने कैंस‍िल की 283 ट्रेनें, स्टेशन जाने से पहले देख ले एक बार लिस्ट

जानिये समय सारणी :

यह ट्रेन रात 10.10 बजे हटिया से खुल कर रात 3.25 बजे धनबाद और दोपहर 1.15 बजे पटना पहुंती है। वापसी में 18621 पटना-हटिया पाटलिपुत्रा स्पेशल पटना से हर बुधवार, शुक्रवार और रविवार को चल रही थी। यह ट्रेन शाम 3.15 बजे पटना से खुलकर देर रात 12.07 बजे धनबाद और सुबह 5.00 बजे हटिया पहुंच रही थी। ट्रेन का समय और ठहराव पूर्ववत रहेगा। 

बिहार संपर्क क्रांति सहित आधा दर्जन से अधिक ट्रेने चली लेट

मुजफ्फरपुर। उत्तर बिहार आने वाली आधा दर्जन ट्रेनें गुरुवार को लेट रही।  इससे  यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दिल्ली से कानपुर के बीच आयी टेक्नीकल फॉल्ट की वजह से ट्रेन री-शिड्यल की गई। इससे ट्रेनों का परिचालन विलंब से हुआ। नई दिल्ली से दरभंगा जाने वाली बिहार  संपर्क क्रांति आठ घंटा, अमृतसर जयनगर क्लोन दो घंटा, आनंद विहार रक्सौल दो घंटा, आनंद विहार सीतामढ़ी दो घंटा, नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर दो घंटा, लोकमान्य तिलक पवन एक्सप्रेस समेत अन्य ट्रेनें दो से आठ घंटे विलंब से चली। परिचालन विभाग ने कहा कि कई रेलखंड पर कार्य चल रहा है। इस वजह से ट्रेनें लेट चल रही हैं। 

यह भी पढ़ें  अब रिजर्वेशन टिकट के लिए स्टेशन जाने की कोई जरूरत नहीं गाँव में ही मिलेगा कन्फर्म टिकट