बिहार के पहली हेरोइन नीतू चंद्रा को हॉलीवुड सिनेमा में मिला लीद रोल, CM नितीश कुमार ने दी शुभकामनाये

बिहार की बेटी नीतू चंद्रा को हॉलीवुड फिल्म में हेरोइन का रोल करने का मौका मिला है बता दे कि इससे पहले उसने बॉलीवुड के साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में कई फिल्मों में काम कर चुकीं है | वहीँ अब वो हॉलीवुड में भी काम करेगी | ऐसा करने वाली यह बिहार की पहली ऐसी बेटी है जिसने हॉलीवुड फिल्म में अपना कदम लीड रोल के साथ रखा है |

राजधानी पटना में बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री नितीश कुमार से की मुलाक़ात साथ ही नितीश ने दी नीतू को शुभकामनाये !

“प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री सुश्री नीतू चन्द्रा जी से 1 अणे मार्ग स्थित संकल्प में मुलाकात के दौरान उन्हें हॉलीवुड की फिल्म में बेहतर अभिनय करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी. सुश्री चन्द्रा के उज्ज्वल भविष्य की कामना है”.

श्री नीतीश कुमार, (मुख्यमंत्री बिहार सरकार)

पत्रकारों से बातचीत में अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक उन्होंने कई फिल्में कीं, लेकिन फिर भी वो अपने आप में अधूरा महसूस कर रहीं थीं. नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने कहा- “मुझे एक्शन फिल्म करने का शौक बहुत पहले से था, लेकिन इंडिया में इसका मौका नहीं मिला. इस वजह से ऐसा लगता था कि कुछ अधूरा सा रह गया है.”

यह भी पढ़ें  बड़ी खबर : सरकार ने बढाई ईट पर GST की दर पहले की अपेक्षा महंगा मिलेगा ईट, जाने अब क्या होगा रेट?

आपको बता दें कि हॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाली नीतू चंद्रा श्रीवास्तव पहली बिहारी अभिनेत्री बन गई हैं. यह बिहार और बिहारी के लिए गर्व की बात भी है. नीतू चंद्रा श्रीवास्तव कहती हैं कि लड़कियों में सब कुछ करने का पावर होता है. वो कुछ भी कर सकती हैं. आज जर्नलिज्म के क्षेत्र में बिहार से इतनी लड़कियां काम कर रही हैं जो बिहार के बदलाव की एक तस्वीर है.