बिहार के पढ़े-लिखे युवाओ के लिए खुशखबरी! अगले 60 दिनों के अन्दर होगी इन पदों पर भयानक बहाली

अगर आप भी बिहार से है और पढ़े-लिखे है | और रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटक रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है जी हाँ दोस्तों बिहार में अगले दो महीने के अन्दर विभन्न पदों पर निकलेगी बम्पर बहाली आईये जानते है इसके बारे में विस्तार से की किस पदों पर कब होगी बहाली…..

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में अगले दो महीने में लगभग चार से पांच पदों के लिए करीब 4683 पदों पर नौकरी की वैकेंसी आने वाली है | वहीँ इन सभी पदों में सबसे अधिक वैकेंसी की बात करें तो आपको बता दू कि सबसे अधिक वैकेंसी आईटीआई इंस्ट्रक्टर के पदों पर बहाली होने वाली है। जहां पर बताया जा रहा है, कि कुल 2,258 पद पर बहाली होगी, वही प्रखंड कृषि पदाधिकारी के पदों पर करीब करीब 899 पदों पर बहाली होगी। वहीं कृषि संवयक के पदों पर 1,470 बहाली और जूनियर जज के पदों पर 88 पदों पर बहाली होगी।

यह भी पढ़ें  BPSC Head Teacher Recruitment 2022 : बिहार में निकली 40 हजार से ज्यादा टीचरों की भर्ती, जानें पूरी बात

कब निकलेगी बहाली :

दोस्तों इसके वैकेंसी निकलने में लगभग डेढ़ से दो महीने का वक़्त लग सकता है उसके बाद ही आप आवेदन कर सकते है | बता दे कि अभी इन पदों पर भाली को लेकर अधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है | लेकिन उम्मीद है कि जून से आवेदन लेने की प्रक्रिया शुरू की जा सकती है | दूसरी तरफ आपको बता दूं कि इससे जुड़ी हुई अभी तक कोई भी आधार आधिकारिक तौर पर बयान निकलकर नहीं आया है। लेकिन उम्मीद की जा रही थी अगले 2 महीने में कुल 4683 वैकेंसी आने की उम्मीद है।