aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb254 1 1

अगर आप भी पेट्रोल पंप की मालिक बनना चाह रहे है तो जिओ के मालिक और एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अम्बानी देंगे आपको मौका जीहाँ दोस्तों पेट्रोल पंप डीलर बनने का सुनहरा मौका दरअसल रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) और बीपी के बीच का जॉइंट वेंचर ‘रिलायंस बीपी मोबिलिटी लिमिटेड’ (Reliance BP Mobility Limited), जियो-बीपी ब्रांड नेम के तहत ऑपरेट करता है।आईये जानते है पुरे डिटेल से…..

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

आपको बता दे कि जियो-बीपी ने अपने पहला मोबिलिटी स्टेशन अक्टूबर 2021 में शुरू किया था। जियो-बीपी रिटेल आउटलेट पर ग्राहकों को एक्टिव टेक्नोलॉजी के साथ फ्यूल, सीएनजी, ईवी चार्जिंग, बैटरी स्वैप सॉल्युशंस, कन्वीनिएंस स्टोर्स और कैफे, एक्सप्रेस ऑयल चेंज की सुविधा मिलती है। जियो-बीपी ग्रोथ एंटरप्रेन्योर्स की तलाश में है, विशेष रूप से उन व्यक्तियों की जिनके पास म्यूनिसिपल लिमिट्स/शहरी इलाकों, नेशनल/स्टेट हाइवेज के आसपास खुद की जमीन है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

  • जियो-बीपी डीलर बनने के लिए अहम रिक्वायरमेंट्स
  • खुद की जमीन (शहरी 1200 वर्ग मीटर, नेशनल/स्टेट हाइवे- 3000 वर्ग मीटर व अन्य रोड के आसपास 2000 वर्ग मीटर)
  • अनुमानित निवेश 2 करोड़ रुपये से ज्यादा (निवेश में जमीन की कीमत शामिल नहीं है। साथ ही यह लोकेशन के आधार पर अलग-अलग हो सकती है।)
  • जमीन की लॉन्ग लीज
  • भलस्वा जहांगीरपुर, दिल्ली
  • करावल नगर, किरारी सुलेमान नगर, नांगलोई जाट, नई दिल्लीसुल्तानपुर माजरा, दिल्ली

आईये जानते है कैसे होगा अप्प्लाई?

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

अगर आप भी अप्लाई करना चाहते है तो अप्लाई करने के लिए आपको सबसे पहले जियो-बीपी रिटेल आउटलेट डीलर बनने के लिए https://partners.jiobp.in/ पर विजिट करके ‘एक्सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्ट’ को सबमिट कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यह एक फॉर्म है, जिसमें नाम, राज्य, जिला, लोकेशन, ईमेल, मोबाइल नंबर जैसी विभिन्न जानकारियां भरनी होंगी। आवेदक चाहें तो [email protected] पर ईमेल भी कर सकते हैं।

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...