AddText 05 03 07.22.21

नई दिल्ली: पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (PBKS vs DC) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 29वें मुकाबले में कुछ बेहद मजेदार मोमेंट्स आए जिसे देखकर क्रिकेट फैंस ठहाके लगाने में मजबूर हो गए.

पंजाब के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ऐसी गलती की जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा.

अक्षर पटेल (Axar Patel) जब 14वें ओवर की तीसरी गेंद फेंकी तो मयंक अग्रवाल ने एक्सट्रा कवर की तरफ हिट किया. फील्डर शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने तेजी से गेंद को पकड़ा और नॉन स्ट्राइकर इंड की तरफ फेंक दिया अक्षर ने बिना वक्त गंवाए बॉल को स्टंप पर लगा दिया.

दोनों ही बल्लेबाज एक छोर पर आ गए, फिर अक्षर ने गेंद को विकेटकीपर ऋषभ पंत की तरफ फेंक दिया और पंत ने भी बॉल से गिल्लियां उड़ा दीं.

अंपायर को अब कई फैसले करने थे, पहला ये कि नॉन स्ट्राइकर इंड पर कोई आउट हुआ कि नहीं, अगर ऐसा हुआ है तो मयंक अग्रवाल और दीपक हुड्डा में से किसे आउट दिया जाए.

तीसरा ये कि अगर नॉन स्ट्राइकर इंड पर कोई आउट नहीं हुआ तो विकेटकीपर ने किसे रन आउट किया. अब टीवी अंपायर ने पाया कि दीपक ने आधी पिच को क्रॉस नहीं किया था और अक्षर पटेल ने उन्हें आउट कर दिया. दीपक महज एक रन के निजी स्कोर पर पवेलियन रवाना हो गए.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...